इस मशहूर अदाकारा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, मिली 14,51,08,600 रुपये की रिंग
इस मशहूर अदाकारा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, मिली 14,51,08,600 रुपये की रिंग
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन पेरिस हिलटन ने हाल ही में अपने वेंचर कैपिटलिस्ट बॉयफ्रेंड कार्टर रियम से सगाई कर ली है। अब तक दोनों की सगाई के फोटोज वायरल हो रहे हैं। दोनों ने बीते 13 फरवरी को पेरिस के 40वें जन्मदिन के दौरान सगाई की है। इस मौके पर दोनों एक प्राइवेट आइलैंड पर थे। सगाई के दौरान कार्टर ने पेरिस को एक भारी भरकम डायमंड रिंग दी और प्रपोज किया। अब पेरिस की उसी रिंग के चर्चे हर तरफ तेजी से हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

जी दरअसल पेरिस को उनके बॉयफ्रेंड कार्टर ने बेहद खूबसूरत एमरल्ड कट वाली डायमंड रिंग पहनाई है जिसके फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस रिंग को Jean Dousset ने बनाया है, जो फेमस फ्रेंच ज्वेलरी आइकॉन Louis Cartier के पर-पोते हैं। हाल ही में उनकी सगाई की फोटोज सामने आईं हैं जो बड़ी बेहतरीन है। वैसे अगर हम पेरिस हिलटन की इंगेजमेंट रिंग की कीमत के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है यह अंगूठी 2 मिलियन डॉलर्स की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paris Hilton (@parishilton)

भारतीय करेंसी के हिसाब से इस अंगूठी की कीमत लगभग 14,51,08,600 रुपये है। वैसे पेरिस ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस अंगूठी के डिजाइन का वीडियो भी शेयर किया है जो बड़ा बेहतरीन है। वैसे पेरिस हिलटन ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई के कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरा सपना सच हो गया। मैं अपने होने वाले पति से बेहद प्यार करती हूं। ये मेरे जन्मदिन का बेस्ट सरप्राइज था। मैं तुम्हारी पत्नी बनने के लिए उत्साहित हूं।'' इसमें वह और उनके प्रेमी नजर आ रहे थे।

शादी के 7 साल बाद पति से तलाक लेने जा रहीं हैं किम कार्दशियन

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने ही की थी क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन की स्थापना

कुवैत की गायिका इब्तिसाम हामिद ने छोड़ा इस्लाम, कहा- ये आतंक और पाखंड का मजहब।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -