'साइना' में श्रद्धा को रिप्लेस करने पर परिणीति चोपड़ा ने कही यह बात

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक 'साइना' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थीं लेकिन परिणीति ने उन्हें रिप्लेस कर दिया। अब श्रद्धा को रिप्लेस करने पर परिणीति चोपड़ा ने अपना बयान दिया है। उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह का प्रेशर नहीं लिया।' केवल इतना ही नहीं बल्कि परिणीति ने बताया श्रद्धा कपूर का फिल्म छोड़ना उनके लिए कोई मायने नहीं रखता था। परिणीति ने बताया वह इस फिल्म में डायरेक्टर अमोल गुप्‍ते के साथ काम करने के लिए ज्यादा उत्साहित थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'मेरे दिमाग में सिर्फ एक की चिंता थी कि मैं अमोल गुप्‍ते को अपने काम से इंप्रेस करना चाहती थीं। बाकी मुझे किसी भी तरह का प्रेशर नहीं था।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'इस सारे प्रोसेस में प्रेशर सिर्फ मैं थी, मेरे कोच देख रहे थे कि मैं कितना सीख रही हूं, मेरे डायरेक्टर का ध्यान इस बात पर था कि मैं स्क्रीन पर कैसी दिखूंगी।' आगे परिणीति ने साइना नेहवाल के बारे में बात करते हुए कहा, 'साइना ने मुझे फिल्म के दौरान पूरा सपोर्ट किया। साइना ने अपनी लाइफ का पूरा एक्सेस हमे दे दिया था। मैं उन्हें कॉल करती थी, वीडियो कॉल पर बात करती और वो मेरे सारे सवालों का जवाब देती थीं। इस तरह से मेरा प्रेशर मैनेज हो गया था। मैं पहले से ही बैडमिंटन सीखने के प्रेशर में थी, बाकी और कुछ नहीं था। साइना का रोल प्ले करना मेरे लिए काफी कठिन रहा।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया था, लेकिन व्यस्त शेड्यूल के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

फिलीपीन पुलिस ने घातक हिंसा में केंद्रीय शहर के मेयर को मार गिराया

Ind Vs Eng: टेस्ट के बाद अब टी-20 में होगी भिड़ंत, यहाँ देखिए सीरीज का पूरा शेड्यूल

महाराष्ट्र से आई राहतभरी खबर, बीते सोमवार को मिले कम केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -