फिलीपीन पुलिस ने घातक हिंसा में केंद्रीय शहर के मेयर को मार गिराया
फिलीपीन पुलिस ने घातक हिंसा में केंद्रीय शहर के मेयर को मार गिराया
Share:

मंगलवार को, फिलीपीन से घातक खबरें आती हैं जहां पुलिस ने केंद्रीय फिलीपीन शहर के मेयर और उनके दो सहयोगियों की हत्या कर दी। बता दें कि यह घटना दो पुलिस अधिकारियों की ताजा घातक हिंसा में पुलिस बल के मारे जाने के बाद हुई थी। अधिकारी ने रिपोर्ट में कहा कि दो पुलिस अधिकारियों की हत्या के बाद यह कार्रवाई की गई। 

एक क्षेत्रीय पुलिस कमांडर ब्रिगेडियर जनरल रोनाल्डो डी जीसस ने प्रारंभिक पुलिस रिपोर्टों के आधार पर कहा कि "मैं केवल यह मान सकता हूं कि यह एक गलत मुठभेड़ थी, पुलिस नियमित गश्त पर थी, जब सोमवार दोपहर कैटालोगन सिटी के सुरक्षा सहयोगियों द्वारा उन्हें निकाल दिया गया। मेयर रोनाल्डो एक्विनो, जो डी जीसस के अनुसार पूर्वी समर प्रांत में एक वैन में चलाए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आग वापस ले ली और पुलिस एस्कॉर्ट सहित एक्वाइनो और उनके दो सहयोगियों को मार डाला, जबकि मेयर के सहयोगियों ने दो पुलिस अधिकारियों को मार डाला, जो मेयर की वैन के पीछे चल रहे थे। 

हालांकि, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हमले के तुरंत बाद एक वीडियो क्लिप में निवासियों ने एक्विनो की सफेद वैन के चारों ओर मिलिंग करते हुए दिखाया, इसकी खिड़कियां गोलियों से टूट गईं और वैन बुलेट के छेद से टकरा गई। खर्चीली गोली के गोले ने पुल के बीच में हमले के दृश्य को गँवा दिया। यह पाया गया कि पुलिस नियमित गश्त और घटना में थी।

संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख एंटोनियो गुटेरेस ने यमन और सऊदी में हुए हमलों की निंदा की

संयुक्त राष्ट्र ने की यंगन में फंसे प्रदर्शनकारियों की सुरक्षित रिहाई की अपील

अमेरिका में तेजी से बढ़ा कोरोना का प्रकोप, जानिए क्या है अब तक का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -