महाराष्ट्र से आई राहतभरी खबर, बीते सोमवार को मिले कम केस
महाराष्ट्र से आई राहतभरी खबर, बीते सोमवार को मिले कम केस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं लेकिन इस बीच थोड़ी राहत की खबर आई है। जी दरअसल नए संक्रमितों की संख्या में बीते रविवार की तुलना में बीते सोमवार को थोड़ी कमी नजर आई है। जी दरअसल बीते रविवार को कोरोना के 11,141 मामले सामने आये थे। इसी क्रम में बीते सोमवार को 8,744 कोरोना के नए मामले सामने आये है। इस बारे में महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग ने आंकड़े जारी कर दिए हैं। इन आंकड़ों के अनुसार, राज्य में बीते रविवार को 11,141 से ज्यादा मामले सामने आए थे। यह उस दौरान की बात है जब पूरे राज्य में शनिवार-रविवार लॉकडाउन था।

केवल और केवल मुंबई में 1,361 कोरोना के नए मरीज मिले थे। बीते सोमवार को मुंबई में 1014 नए मामले सामने आए है। वहीं कहा जा रहा है राज्य में अब तक कुल 22 लाख 28 हजार 471 मरीज मिले है। इसी के साथ यह भी खबर मिली है कि बीते 24 घंटों में मरने वालों की संख्या 22 है। जी दरअसल अब तक 52,500 लोगों की मौत हुई है। इन सभी के बीच जो सबसे अच्छी बात है वह यह है कि जैसे-जैसे मरीज बढ़ रहे है वैसे-वैसे ठीक होने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है।

बीते 24 घंटों में 9,068 लोग ठीक हो गए हैं। कहा जा रहा है समय पर सही इलाज मिलने के कारण महाराष्ट्र में कोरोना से ठीक होने वालों का रिवकरी रेट 93.17 फीसदी हो चुका है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है 4 लाख 44 हजार 702 लोग होम क्वारंटाइन में है। इसके अलावा 4,098 लोग कोरोना सेंटर में अपना इलाज करा रहे है। मिली जानकारी के तहत राज्य में इस वायरस का मृत्यु दर 2.36 फीसदी है।

इंदौर: SI ने दिया शादी का झांसा और किया महिला कॉन्सटेबल से दुष्कर्म

इस बार 2-3 चरण में हो सकते हैं नगरीय और पंचायत चुनाव

इंग्लिश प्रीमियर लीग 2021 में मैनचेस्टर युनाइटेड ने मैनचेस्टर सिटी को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -