परेश रावल ने की रणबीर की इस हॉलीवुड स्टार से तुलना

अभिनेता संजय दत्त के बायोपिक 'संजू' की रिलीज़ का काउंट डाउन शुरू हो गया है. इस बायोपिक में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है. उन्होंने किरदार को इस तरह जीया है कि जैसे असल में वही संजय दत्त हैं. रणबीर कपूर के एक्टिंग स्किल से जहां पूरा बॉलीवुड जगत प्रभावित है तो वहीं उनके को-स्टार्स के लिए वो गॉड फादर बन गए हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार अभिनेता परेश रावल ने रणबीर कपूर को गॉड फादर बताया है. 

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में परेशा रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में परेश रावल ने एक साक्षात्कार में बायोपिक 'संजू' से जुड़ा अपना अनुभव शेयर साझा किया. इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें बताई. उन्होंने कहा कि वो राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' से ही काम करना चाहते थे पर किन्ही कारणों से वह इस फिल्म को नहीं कर पाए. जब उन्हें संजू की स्क्रिप्ट मिली तो उन्हें बिना सोचे हाँ कर दी.

इस साक्षात्कार में उन्होंने रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए उनकी तुलना हॉलीवुड फिल्म 'गॉड फादर 2 के महान अभिनेता रॉबर्ट-डी-निरो से कर दी. परेश रावल ने कहा कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में जैसे दो ही अभिनेता देखें हैं एक 'गॉड फादर 2 के महान अभिनेता रॉबर्ट-डी-निरो और दूसरे रणबीर कपूर. आगे परेश रावल ने कहा कि 'रणबीर ने रोल के साथ हद से ज्यादा इंसाफ किया है. उन्होंने पाथ-ब्रेकिंग परफॉर्मेंस दी है. रणबीर की इस परफॉर्मेंस को एक्टिंग स्कूलों में दिखाना चाहिए. रणबीर ने इस मुश्किल किरदार को मिमिक्री भर ना कर के इसे अद्भुत तरीके से निभाया है.'

बता दें कि बायोपिक 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला,करिश्मा तन्ना,परेश रावल,विक्की कौशिल, बोमन ईरानी जैसे कलाकार संजय दत्त के करीबियों के किरदार में नज़र आएंगे. 

भोजपुरी में तहलका मचा रहा है 'ठग रांझा'

Video : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते नज़र आए रितिक रोशन

आज देखने को मिलेंगे जान्हवी के ठुमके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -