मोहब्बत कर बैठी कक्षा सात की छात्रा, माँ बाप के समझाने पर नही मानी तो...

May 26 2020 02:20 PM
मोहब्बत कर बैठी कक्षा सात की छात्रा, माँ बाप के समझाने पर नही मानी तो...

फिरोजाबाद: आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह थाना टूंडला क्षेत्र के गांव का है. जहाँ मोहम्मदाबाद निवासी कक्षा सात की छात्रा के गांव में ही रहने वाले एक छात्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था और जब इस बारे में लड़की के परिजनों को पता चला तो उन्होंने पुत्री के घर से निकलने व छात्र से मिलने पर पाबंदी लगा दी.

उसके बाद बीते सोमवार रात करीब दस बजे छात्रा ने मौका पाकर प्रेमी के घर जाकर उससे मुलाक़ात की लेकिन उसके बाद पीछे से परिवारीजन भी छात्र के घर पहुंच गए. अब यह आरोप है कि उन्होंने पिटाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद रात में ही शव को खेतों पर ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया.

इस घटना के बाद से ही दोनों परिवार अपने-अपने घरों से भाग गए हैं. वहीँ छात्रा की मां ही अकेली घर पर रह गई है और पुलिस ने मां से पूछताछ की तो वह भी कुछ सही नहीं बता रहीं हैं. इस मामले में पुलिस का कहना है 'छात्रा की गला दबाकर हत्या की गई है. जलने से बचे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.' वैसे लॉकडाउन में एक के बाद एक ऐसे अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में इस मामले का सामने आना सभी को हैरान कर गया है. इस मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल व्याप्त है.

लॉकडाउन में लगातार सामने आ रहे हैं दुष्कर्म के मामले

पत्नी के घरवाले नहीं दे रहे थे दहेज़, युवक ने खरीदें सांप और...

ऑफिस के लड़के ने 3 साल तक दुष्कर्म कर 3 बार कराया गर्भपात