माॅं-बाप की राह पर चली संतान, ये भी हुए फैमश
माॅं-बाप की राह पर चली संतान, ये भी हुए फैमश
Share:

आज के समय में बाॅलीवुड स्टार्स शुरू से ही जाने-माने हस्तियों से सम्बधित हैं जिनके माता-पिता पुराने समय में हिन्दी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जैसे किरण कुमार जो बाॅलीवुड कि कई सुपरहिट फिल्मों में कई तरह के किरदारों को निभाया है। किरण के पिता जीवन भी पुरानी फिल्मों में खलनायक के रूप में दिखाई देते हैं।

किरण के पिता ने कई सुपरहिट फिल्म सुहाग, नसीब, चाचा-भतीजा, जाॅनी मेरा नाम और भी कई फिल्मों में काम किया है। आज भी ‘शोले‘ फिल्म के डायलोग सभी को मुंह जुबानी रटे हुए हैं। इसमें गब्बर सिंह यानी अमजद खान को हर कोई जानता है पर शायद ही कोई ये जानता होगा कि इनके पिता जयंत जकारिया खान भी गुजरे जमाने की कई सुपरहिट फिल्मों में बतौर खलनायक काम कर चुके हैं। 

ऐसे हि निर्देशन, एक्टिंग और सिंगग में कामल दिखाने वाले फरहान अख्तर की मां भी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इन्होने भी सुपरहिट फिल्म सीता और गीता, अमर प्रेम, कटी पतंग, चांदी कि दिवार और भी कई फिल्मों में काम किया हैं। आज के समय में रोहित शेट्टी को कौन नहीं जानता उनके पिता पुरानी फिल्मों में खलनायक के रूप में काम करते थे। इनके पिता का नाम एमबी शेट्टी है। ऐसे कई एक्ट्रेस, एक्टर और सेलेब्स के माता-पिता को जानें इन फोटो के द्वारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -