इस माला को धारण करते ही आपको अपना सब कुछ दे देगी पराई स्त्री
इस माला को धारण करते ही आपको अपना सब कुछ दे देगी पराई स्त्री
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दुनिया में ना जाने कितने ही लोग है जो किसी ना किसी को अपने बस में करना चाहते हैं . अब अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम आपको एक साधारण सा उपाय बताएंगे जिससे यह आपके लिए कुछ मिनटों का काम होगा. जी हाँ, यह उपाय आपके बहुत काम आ सकता है और इससे आप किसी को भी अपने वश में करके उससे कुछ भी करवा सकते हैं. अब आइए जानते हैं कि करना क्या है. उपाय- जी दरअसल इसके लिए आपको गूंजा का फल लेना होगा और फिर जिसे वश में करना है उससे मिलने जा रहे हैं या फिर वह आपको कहीं रस्ते में दिखने वाला या वाली हो तो आपको गुंजा की माला धारण करनी होगी और व्ही पहनकर निकलना होगा.

अगर आप ऐसा करते हैं तो जिसे आप वश में करना चाहते हैं वह आपकी हर बात मानेगा और आप जैसा जैसा कहेंगे वह वैसा वैसा ही करेगा. इसी के साथ अगर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या भाभी को अपने वश में करना चाहते हैं तो वह भी इस तरीके को अपना सकते हैं या फिर आप नौकरी में अपने बॉस को अपने काबू में करना चाहते हैं तो भी आप ऐसा कर सकते हैं.

इसी के साथ गुंजा की माला धारण करने से आप अन्य लोगों को भी प्रभावित कर सकते हैं इससे दूसरे लोग आपकी बात ध्यान से सुनेंगे और आपकी राय से सहमत भी होंगे. जी हाँ, कहा जाता है गुंजा की माला किसी को भी आपका दीवाना बना सकती है और आपको उनके करीब ला सकती है.

इस सरल उपाय को करते ही शादीशुदा स्त्री भी आगे होकर कहेगी, ''बना लो मेरे साथ संबंध''

आपने प्यार में पागल हो जाएगी विवाहित स्त्री बस खिला दें यह चीज़

इस एक मंत्र से आपको अपना सब कुछ देने के लिए झट से तैयार हो जाएगी भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -