बड़े-बड़े शराबियों के साथ दिन गुजार चुके हैं पंकज त्रिपाठी
बड़े-बड़े शराबियों के साथ दिन गुजार चुके हैं पंकज त्रिपाठी
Share:

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुके और कई वेब शोज में काम कर चुके अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में कहा है कि, 'उन्होंने धोखेबाजों और शराबियों के साथ दिन बिताए हैं, और कहा कि व्यक्ति अच्छे का मूल्यांकन तभी करना शुरू करता है जब किसी ने बुरा देखा हो.' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "मैंने ठगों को, चंडालों को, लेखकों को, विद्वानों को आस पास देखा है. बड़े बड़े शराबियों के साथ दिन गुजारे है और उन सबने मिल के बनाया है. वे वही लोग ही, जिनकी वजह से मैं आज ऐसा इंसान बना हूं."

आप सभी ने पंकज को 'सेक्रेड गेम्स', 'मिजार्पुर', 'बरेली की बर्फी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'लुका छिपी' जैसे प्रोजेक्ट्स में देखा होगा. उन्होंने अपने काम के साथ ऊंचाइयों को पाया है. वह एक दमदार एक्टर होने के कारण आज मशहूर हैं. ऐसे में उन्होंने अपने जीवन में मिली हर सफलता की जानकारी साझा की. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "अच्छे का मूल्य तभी पता चलता है जब हमने बुरे को देखा हो. मैंने पिछले एक दशक में सबसे खराब और सबसे अच्छा समय देखा है, यही वजह है कि हर सफलता, हर खुशी का इतना महत्व है." वैसे लॉकडाउन के समय में पंकज को महसूस हुआ कि 'अगर बुरा हुआ है तो यह अपरिहार्य है कि अच्छा हो.'

इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं अभी भी अपने संक्षिप्त जेल के दौर के बारे में सोचता हूं, जहां मैं सभी प्रकार के लोगों से घिरा हुआ था और मुझे इस बात का आभास था कि मुझे अपने जीवन को बेहतर बनाने की जरूरत है. हर अनुभव प्रकृति का तरीका है जो आपको खुद को बेहतर बनाने के लिए कहता है. उस संकेत को समझो!"

जब 'कॉफी विद करण' में इस सवाल पर भड़क उठे थे अक्षय, लगा दी थी करण की क्लास

नेपोटिज्म पर इरफान खान के बेटे ने कही सुशांत को वजह ना बनाने की बात

सिंगर कुमार सानू ने किया नेपोटिज्म को लेकर बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -