हाथियों के दल से ग्रामीणों में दहशत
हाथियों के दल से ग्रामीणों में दहशत
Share:

छत्‍तीसगढ़ में कोरिया जिले के खड़गवां में करीब 35 हाथियों का दल तीन दिनों घूम रहा है. जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि बीती रात ये हाथियों के दल ने स्टेट हाईवे को करीब 3 घंटे तक जाम रखा था. सूचना मिलने ही पुलिस वन मण्डलाधिकारी के साथ मौके पर पहुंची और स्टेट हाईवे को मुक्त कराया.

आपको बता दें कि खड़गवां के आस पास के गांवों में हाथी फिर रहे हैं. बीती रात स्टेट हाईवे को हाथियों ने तीन घंटे तक जाम कर रखा था. बताते हैं कि क्षेत्रीय विधायक श्याम बिहारी जयसवाल भी जाम में फस गए थे. इस घटना को लेकर मनेन्द्रगढ़ विधायक श्यामबिहारी जयसवाल कहना है कि मुझे विधानसभा सत्र जानकारी मिली थी मेरे ग्रह ग्राम रतनपुर के आसपास गांव में लगभग 35 से 40 हाथियों का दल पहुंच चुका है. वापस आने के बाद आज मैं गांव के ग्रामीणों से मिलकर जायजा लिया.

विधायक श्याम बिहारी ने बताया कि अभी तक हाथियों ने किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाया है. मैं चिरमिरी के एक सतनामी समाज के कार्यक्रम में जा रहा हूं तभी आखराड़ाह में हाथियों ने रोड जाम कर दिया था. आखराड़ाह के ग्रामीण विधायक के पास पहुचकर अपनी समस्या बताई.

युवती के साथ मारपीट के बाद किया गैंगरेप

सेक्स रैकेट चलाने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट

राजधानी में चोरों के हौंसले बुलंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -