पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मरने की धमकी, सांसद नवनीत राणा ने अमित शाह को पत्र लिख मांगी सुरक्षा
पंडित प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मरने की धमकी, सांसद नवनीत राणा ने अमित शाह को पत्र लिख मांगी सुरक्षा
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी तथा बदनाम करने की चिट्ठी मिलने की घटना सामने आई है। खबर मिलते ही महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर पंडित प्रदीप मिश्रा के लिए सुरक्षा की मांग की है। लोकसभा सदस्य की तरफ से लिखी गई चिट्ठी का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब दिया है। 

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी कथा एवं रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश और दुनिया में लोकप्रिय हैं। उनकी कथाओं में लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ती है। वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने एवं दर्शन करने के लिए प्रतिदिन बड़े आंकड़े में भक्त पहुंचते हैं। रुद्राक्ष महोत्सव के चलते भक्तों का आंकड़ा लाखों में पहुंच जाता है। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त होने की सूचना लगते ही भक्तों में भी नाराजगी है।  

बताया गया है कि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी और बदनाम करने की जो चिट्ठी प्राप्त हुई है, उसमें किसी का नाम एवं मोबाइल नंबर नहीं है। पंडित प्रदीप मिश्रा की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र की अमरावती सीट से भाजपा सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। लोकसभा सदस्य की लिहकी गई चिट्ठी का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह की तरफ से लिखा गया, ''श्रीमती नवनीत रवि राणा जी आपका 22 दिसंबर 2023 का पत्र मिला है, जो कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की सुरक्षा से संबंधित है।'' गृहमंत्री की तरफ से पत्र का 10 फरवरी को जवाब दिया गया है। 

धमकी भरी चिट्ठी के मामले में कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कुबेरेश्वर धाम समिति के सदस्य समीर शुक्ला ने बताया कि लोकसभा सदस्य को जानकारी लगी तो उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सुरक्षा की मांग की है। इससे पहले भी अमरावती में पत्र मिला था। अब एक बार फिर पत्र मिला है। वहीं, मामले को लेकर SP मयंक अवस्थी ने बताया कि इस प्रकार की जानकारी यहां पर नहीं दी गई है। बाहर का मामला है। भोपाल पुलिस मुख्यालय से प्रदीप मिश्रा जी को सुरक्षा पहले से ही मिली हुई है

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

2024 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -