हिंदू राष्ट्र के लिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सभी सनातनियों से की ये अपील
हिंदू राष्ट्र के लिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सभी सनातनियों से की ये अपील
Share:

छतरपुर: इन दिनों चर्चित बागेश्वर धाम प्रमुख और कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ख़बरों में छाए हुए हैं। उनकी कथाओं में लाखों के आंकड़े में भक्त उमड़ रहे हैं। वो जहां जाते हैं, वहां जनता दीवानी हो जाती है। उनका दिव्य दरबार भी बहुत ख़बरों में रहता है। इसी बीच हाल ही में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हिंदू राष्ट्र के लिए सभी सनातनी अपने घर के बाहर धर्म ध्वज लगाएं तथा माथे पर तिलक लगाएं। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ धर्म विरोधियों ने बागेश्वर धाम में जमीन खरीद कर वहां ढाबा खोल लिया है। वहां शराब परोसी जा रही है। ये सनातन के खिलाफ एक षड्यंत्र है। इसके साथ ही बागेश्वर धाम प्रमुख ने कहा कि हर विषय को हमसे ना जोड़ा जाए, क्योंकि वहां बहुत ही विचित्र साधु संत पहुंच रहे हैं, जिनकी दुकान हमने बंद करवा दी है। साथ ही कहा कि 

आगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा- आपको किसी पर भी विश्वास करने की आवश्यकता नहीं है, हमारे सेवादारों पर भी विश्वास मत करना। यदि विश्वास करना है तो केवल हम पर विश्वास करें। धीरेंद्र शास्त्री ने कुछ सेवादारों को नसीहत देते हुए कहा कि ये जितने भी बरसाती मेंढक के तौर पर सेवादार हैं, वो सनातन को बदनाम न करे।

सरस्वती हत्याकांड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस ने किया खुलासा

बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

जानिए सुरक्षा के मामले में कैसी है टोयोटा की ये कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -