पंचायत प्रतिनिधियों के आंदोलनस्थल पर पुलिस का कब्जा
पंचायत प्रतिनिधियों के आंदोलनस्थल पर पुलिस का कब्जा
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा आयोजित किये गए घेरा डालो डेरा डालो आंदोलनस्थल में उनके मंसूबो पर प्रशासनिक अमले ने पानी फेर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पंचायत प्रतिनिधियों का यह आंदोलन राजधानी के दशहरा मैदान पर आयोजित किया गया था. बता दे की यहां पर बनाए गए मंच पर पुलिस ने अपना कब्जा कर लिया व इस दौरान अतिक्रमण विरोधी दस्ता भी मौके पर पहुंच गया था.

इस आंदोलन में शरीक होने आए पंचायत प्रतिनिधियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. व बहुत से पंचायत प्रतिनिधियों का झुंड अभी भी वहां पर ग्रुप बनाकर खड़े हुए है. पुलिस ने इस आंदोलन के संयोजक जिसका नाम अभय मिश्रा है उसे सेंट्रल जेल भेज दिया है.

बता दे की भोपाल में प्रदेश के पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा अपने अधिकारों को बढ़ाए जाने की मांगो को लेकर यह आंदोलन आयोजित किया गया था. इस दौरान भारी मात्रा में इन प्रतिनिधियों के यहां पर आने का सिलसिला शुरू हो गया था. यह प्रतिनिधि बस, ट्रेन व अन्य निजी वाहनो के द्वारा भोपाल में पहुंच रहे थे.

खबर है की यह आंदोलन रतलाम व रीवा के जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के नेतृत्व में इस आंदोलन को होना था.परन्तु पुलिस व प्रशासन की सख्ती के कारण यह आंदोलन अपना स्थाई रूप नही ले सका. रतलाम जिला पंचायत उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ को टीटीनगर पुलिस थाने ले जाया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -