गुर्जर आंदोलन: कर्नल बैंसला की मुश्किलें बढ़ीं, पंचायत में पंच पटेलों ने की आंदोलन ख़त्म करने की मांग
गुर्जर आंदोलन: कर्नल बैंसला की मुश्किलें बढ़ीं, पंचायत में पंच पटेलों ने की आंदोलन ख़त्म करने की मांग
Share:

जयपुर: राजस्थान में जारी गुर्जर आंदोलन अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में कोरोना महामारी के बीच जारी गुर्जर आंदोलन में रेल यातायात और सड़क मार्ग बाधित है। वहीं कर्नल किरोड़ी बैसला समेत कई गुर्जर नेता के पटरियों पर बैठने से सामान्य जनता को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। इस आंदोलन का सीधा असर सामान्य जन जीवन पर देखने को मिल रहा है। 

वहीं, गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रमुख और आंदोलन के नेतृत्वकर्ता गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी बैंसला बातचीत के जरिए आंदोलन को खत्म करने के समाधान को लेकर तैयार हो गए हैं।  मौजूदा हालातों को देखते हुए कर्नल बैंसला रेलवे ट्रेक के अतिरिक्त किसी दूसरी जगह पर बात करने लिए भी राजी हो गए हैं। वहीं गुर्जर समाज के पंच पटेलों ने इस आंदोलन के विरुद्ध पंचायत की है। 

आपको बता दें कि भरतपुर के बयाना इलाके में निरंतर तीन दिन से गुर्जर आंदोलन चल रहा है, किन्तु गुर्जर समाज के पंच पटेलों ने  आह्वान किया है कि सरकार द्वारा सारी मांगों को मान लेने के बाद आंदोलन क्यों किया जा रहा है, पंच पटेलों ने कहा कि कर्नल साहब हमारे क्षेत्र में शांति बनाये रखने के लिए इस आंदोलन को जल्द ख़त्म करें।

अमेरिकी वायदा की अगुवाई में बाजार में बढ़त, 11,900 पर बंद हुई निफ़्टी

नेट प्रॉफिट में एसबीआई में 51.8 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

रुपया प्रति माह गिरकर 74.81 प्रति USD पर आया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -