मात्र 5,299 रुपए की कीमत पर पैनासोनिक ने लांच किया दमदार स्मार्टफोन
मात्र 5,299 रुपए की कीमत पर पैनासोनिक ने लांच किया दमदार स्मार्टफोन
Share:

ज्यादातर बजट स्मार्टफोन पेश करने वाली कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन भारत में लांच कर दिया है. कंपनी ने अपनी पी-सीरीज रेंज का विस्तार करते हुए बुधवार को एक नया स्मार्टफोन 'पी100' लांच कर दिया. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट में पेश किया है. इसका एक वेरिएंट 1GB रैम के साथ पेश किया गया है जबकि दुसरे में 2जीबी की रैम दी गयी है. पैनासोनिक ने इन दोनों ही संस्करण को क्रमशः 5,299 रुपए और 5,999 रुपए की कीमत पर लांच किया है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए कंपनी ने इसमें 2.5D कवर्ड डिस्प्ले के साथ 5 इंच का HD डिस्प्ले पेश किया है जिसे कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास के प्रोटेक्शन से लैस किया गया है.

ये स्मार्टफोन एंड्राडय 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस हैंडसेट के कैमरा फीचर पर नजर डालें तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर एक 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस सेंसर दिया है. जबकि इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल के सेंसर और LED फ्लैश के साथ आता है. इस स्मार्टफोन के पावर बैकअप के लिए इसमें 2200 MAH की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

इस मौके पर पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिविजन) पंकज राणा ने कहा कि, 'स्मार्टफोन P100 अद्वितीय मूल्यवर्धित सेवाओं और सुविधाओं से युक्त है.' आपको बता दें कि कंपनी ने इसे फ्लिपकार्ट पर 8 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है.

 

13 मेगापिक्सल कैमरे वाला सैमसंग का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता

9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

लीक में दिखा आसुस का ये दमदार स्मार्टफोन, जल्द होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -