पनामा पेपर्स ने अमिताभ बच्चन को कर दिया अतुल्य भारत से दूर
पनामा पेपर्स ने अमिताभ बच्चन को कर दिया अतुल्य भारत से दूर
Share:

नई दिल्ली : आमिर खान की तरह अमिताभ बच्चन भी अब अतुल्य भारत का चेहरा रहेंगे या नहीं इस पर संशय बना हुआ है। पनामा पेपर्स लीक के बाद हुए खुलासे से बिग बी से ये सुख छीन सकता है। केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्रालय ने अमिताभ बच्चन को अतुल्य भारत का चेहरा बनाने के फैसले को फिलहाल टाल दिया है।

अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा दो लोगों के नाम फाइनल किए गए थे, जिन्हें इस माह के अंत तक अनुबंध पत्र भेजा जाना था। लेकिन इसी बीच पनामा पेपर्स में बिग बी का नाम आने के बाद मंत्रालय को उनके नाम पर विचार करना पड़ रहा है।

अब आगे कहा जा रहा है कि जबतक इस मामले में वित मंत्रालय की ओर से स्थिति स्पष्ट नहीं की जाती, तब तक कॉन्ट्रैंक्ट उन्हें नहीं दिया जाएगा। इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा ही एक विकल्प है। हांलाकि पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद अमिताभ साफ कर चुके है कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

वे उन कंपनियों के बारे में जानते भी नहीं। बच्चन ने बयान जारी कर कहा था कि मैं बताई गई कंपनियों सी बल्क शिपिंग कंपनी लिमिटेड, लेडी शिपिंग लिमिटेड, ट्रेज़र शिपिंग लिमिटेड, में से किसी को नहीं जानता। मैं इन बताई गई कंपनियों में से किसी का भी कभी निदेशक नहीं रहा। यह संभव है कि मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -