विश्व कप में टीम की भागीदारी पाकिस्तान सरकार की अनुमति पर निर्भर: PCB अध्यक्ष

Feb 09 2016 05:11 PM
विश्व कप में टीम की भागीदारी पाकिस्तान सरकार की अनुमति पर निर्भर: PCB अध्यक्ष

कराची: PCB अध्यक्ष शहरयार खान ने अपने एक बयान में दोहराया है की यदि पाकिस्तानी सरकार पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को आगामी भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए सुरक्षा कारणों के चलते नही भेजती है तो हमने ICC को अपने एक प्रस्ताव के तहत कहा था कि इस दशा में अनुमति नहीं मिलती है तो टी-20 विश्व कप में उनकी टीम के मुकाबले तटस्थ स्थलों पर कराने का प्रस्ताव रखा है. यह बात शहरयार खान ने आईसीसी की दुबई में अभी हाल ही में संपन्न एक महत्वपूर्ण बैठक में दोहराई है.

शहरयार खान ने कहा कि इंडिया में आगामी होने वाले टी-20 विश्व कप का आयोजन 8 मार्च से 3 अप्रैल तक होना है, परन्तु पाकिस्तानी टीम को जब तक इसके लिए सरकार से खेलने की परमिशन नही मिल जाती है तब तक हम इस टूर्नामेंट में हिस्सा नही ले पाएंगे। पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने अपने बयान में आगे कहा- हम आईसीसी की बता चुके हैं कि हमारी टीम की इस विश्व कप में भागीदारी पाकिस्तान सरकार की अनुमति पर निर्भर करेगी।

यदि हमारी टीम को खतरा रहा तो सरकार अनुमति नहीं देगी। वैसे इस बैठक में कुछ सदस्यों ने कहा कि यदि हमारी टीम भारत नहीं जाती है तो हमारे मैच दुबई, शारजाह या कोलंबो में कराए जा सकते हैं।