पाक के मियादांद बोले- जीनियस है कप्तान कोहली
पाक के मियादांद बोले- जीनियस है कप्तान कोहली
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच कल खेले गए तीसरे मैच में भारत ने 124 रन से जीत दर्ज करए हुए सीरीज में रिकॉर्ड हैट्रिक लगाई. भारत ने अफ्रीका को अब तक वनडे सीरीज के तीनो ही मैचों में करारी पटखनी दी हैं. वहीं, भारतीय कप्तान कोहली ने भी सीरीज के तीनो ही मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. उन्होंने पहले और तीसरे मैच में जहां धमाकेदार शतक जड़ा. वहीं, दूसरे मैच में नाबाद रहते हुए कुल 46 रनो का योगदान दिया. 

कोहली वनडे सीरीज शुरू होने से पहले अपने वनडे में 32 शतक लगा चुके थे. वहीं, सीरीज के पहले और तीसरे मैच में शतक जड़ कोहली ने अपने वनडे करियर के शतकों की संख्या को 34 तक पहुंचा दिया हैं. कोहली ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी से हमेशा ही दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ क्रिकेट जगत के दिग्गजों को भी अपना कायल बनाया हैं. इसी कड़ी में अब एक नाम जुड़ गया हैं पड़ोसी देश पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियादांद का. 

विराट को जीनियस भारतीय कप्तान बताते हुए जावेद ने कोहली की जमकर प्रशंसा की हैं. जावेद ने कोहली को दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज करार दिया. एक इंटरव्यू में जावेद ने कहा कि, उनमें वह क्षमता और शक्ति है जो भारत को मुश्किलों से निकाल कर जीत की ओर ले जाते हैं.  उन्होंने कहा कि, वह बहुत जल्द ही गेंदबाजों की कमजोरी और स्ट्रेन्थ से परिचित हो जाते हैं जिसके अनुसार पर बल्लेबाजी करते हैं.  

विराट कोहली, राखी सावंत के स्वीटहार्ट बेबी

विराट यह अनोखा शतक बनाने वाले 8वें भारतीय बने

कोहली के विराट कारनामें, दिग्गजों को छोड़ा पीछे

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -