पाकिस्तान के बदतर हुए हाल, कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार
पाकिस्तान के बदतर हुए हाल, कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार
Share:

इस्लामबाद: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 3,938 नए मामले दर्ज किए गए हैं. ताजा मामलों के बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 76 हजार को भी पार कर गई है. इनमें से 1600 से ज्यादा मरीज मर चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पाकिस्तान में अभी तक कोरोना संक्रमण के कुल 76 हजार 3 सौ 98 मामले दर्ज किए जा चुके हैं जिनमें से 1 हजार 6 सौ 21 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

इसके अलावा मंत्रालय ने यह भी जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के संक्रमण से 78 लोगों की मृत्यु हुई है. वहीं अभी तक 27 हजार 1 सौ 10 कोरोना मरीज संक्रमण से ठीक भी हुए हैं. मंत्रालय के मुताबिक सिंध में 29,647 मरीज, पंजाब में 27,850, खैबर पख्तूनवा में 10,485, बलूचिस्तान में 4,514, इस्लामाबाद में 2,893, गिलगित बाल्टिस्तान में 738 और पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 271 मामले हैं.

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण को लेकर एक रिपोर्ट आई है जिसमें कहा गया है कि सिर्फ लाहौर की ही 6 लाख से ज्यादा जनता कोरोना से संक्रमित हो सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि लाहौर के हर इलाके में कोरोना का संक्रमण मौजूद है. इस रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान में कोरोना का खतरा काफी ज्यादा है. प्रशासन ने यहां अभी तक 5 लाख 77 हजार 9 सौ 74 टेस्ट किए हैं, जिनमें से पिछले 24 में 16,548 टेस्ट किए गए हैं.

छलका फ्लॉयड के परिजनों का दर्द, कहा- जॉर्ज को एक अच्छे पिता के रूप में याद किया जाए

20 डॉलर के नोट से शुरू हुआ विवाद और ख़त्म हो गई 'जॉर्ज फ्लॉयड' की जिंदगी

दुनिया में काम करने के तरीके में कोरोना वायरस ने किया बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -