पाकिस्तानी टीम को लगा झटका, चेस्ट में इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती हुआ ये स्टार प्लेयर

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह को लाहौर के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्हें पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार है और उनके शरीर में संक्रमण भी तेजी से फैला है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, नसीम शाह को बीते दो दिनों से तेज बुखार रहा है। उन्हें यह बुखार चेस्ट में इन्फेक्शन के चलते आया है। शाह को मंगलवार शाम को लाहौर के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

बताया गया है कि नसीम शाह बहुत कमजोरी महसूस कर रहे थे। मंगलवार को वह पूरे दिन अपने रूम से बाहर नहीं निकले। गंभीर हालत होने के बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां नसीम शाह का डेंगू का टेस्ट किया गया। फिलहाल, उनका उपचार जारी है। डेंगू टेस्ट की रिपोर्ट अभी आना बाकी है। बता दें कि पाकिस्तान टीम इस वक़्त अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी20 मैचों की श्रृंखला खेल रही है। श्रृंखला का पांचवां मैच आज (28 सितंबर) लाहौर में ही खेला जाएगा। 

अब तक खेले गए 4 टी20 मुकाबलों में दोनों टीम 2-2 मैच जीतकर बराबरी पर हैं। वहीं, नसीम कब तक रिकवर होंगे, यह अब तक क्लियर नहीं हो सका है। 19 वर्षीय नसीम शाह ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में अब तक केवल एक ही मैच खेला है। उन्होंने सीरीज का पहला मुकाबला खेला था। इसके बाद से ही वह टीम से बाहर चल रहे हैं।

उपासना सिंह का बड़ा बयान, कहा- "हॉकी ओलंपिक में भारत को पदक..."

विश्व कप हॉकी में 13 जनवरी को स्पेन से होगा भारत का पहला मैच

वेम्बली स्टेडियम में मैच से पहले मचा बवाल, 4 गिरफ्तार

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -