पाक जासूस की पत्नी ने कहा वह अपने पति की शक्ल भी नही देखना चाहती
पाक जासूस की पत्नी ने कहा वह अपने पति की शक्ल भी नही देखना चाहती
Share:

नई दिल्ली। पाकिस्तानी जासूस एजाज उर्फ कलाम से अब उसकी बीवी भी नफरत करने लगी है। रविवार को जब वो मीडिया से मुखातिब हुई तो उसके मिजाज बदल-बदले से थे। आसमा का कहना है कि एजाज ने उसके साथ धोखा किया है, अब वो उसकी शक्ल भी नही देखना चाहती। मैं भारतीय हूँ और मैंने कोई गुनाह नही किया है। कहा जा रहा है कि आसमा ये बदलाव बिहार से उसके मां-बाप के आने के बाद से हुए है।

धोखे की बात करते हुए आसमा ने कहा कि पाकिस्तान से आकर एजाज ने नाम बदलकर मुझसे शादी की। अब मैं उसके बच्चे की मां बनने वाली हूँ। कम दिनों का गर्भ होता तो गिरवा देती पर अब मैं उसे जन्म दूँगी और उसका पालन-पोषण ऐसे करुँगी कि वो भारतीय सेना में जाकर देश की सेवा कर सके। उसका कहना है कि अपमना नाम गलत बताकर एजाज ने रिश्ते की बुनियाद ही झूठ रखी थी। इससे यह भी साबित हो गया कि एजाज ने मुझसे शादी भारत में रहने के लिए की थी।

आसमा का कहना है कि इसके लिए उसके रिश्तेदार बाबर भी जिम्मेदार है। आसमा बोली, मैंने एजाज को हिंदी पढ़ाई है। वह उर्दू और अंग्रेजी अच्छे से पढ़ लेता है लेकिन तीन साल साथ रहने के दौरान कभी उसने खुद के पाकिस्तानी होने का एहसास तक नहीं होने दिया। एजाज अपनी निजी बातें आसमा से बहुत कम ही बताता था। इससे पहले एजाज चार साल तक बरेली में रहा। वहाँ वह फोटोग्रापी का काम करता था। ये बातें एजाज की सास ने बताई। कई बार वो पंजाबी में भी बातें करता था पूछने पर कहता कई जगह रहने के कारण उसकी भाषा भी कई तरह की हो गई है। खुफिया एजेंसियाँ अब हर बारीक चीज की पड़ताल कर रही है। पाक से आने वाले हर मेहमान पर एजेंसी की पैनी नजर है।

एजेंसी पाक से बरेली आने वाले सभी पाकिस्तानियों का ब्योरा खंगालने में जुटी हुई है। आसमा ने बताया कि उनका और मोहम्मद एजाज उर्फ कमाल का आधार कार्ड फरीदपुर के फोटोग्राफर मनोज गुप्ता ने अपने किसी परिचित से बनवाया था। एजाज उसे अपने साथ फरीदपुर ले गया था। इसके लिए उन्होंने किसी नेता से दीवानखाना में रहने की बात भी लिखवा रखी थी। वहां एक बार हम लोग फोटो खिंचवाने के लिए गए थे। इसके बाद आधार कार्ड लेने के लिए गए तो 250 रुपये देकर आए थे। एजाज के कई करीबियों से भी एसटीएफ पूछताछ करेगी। इसके लिए सूची बना ली गई है। किराए का मकान दिलाने वाले ताहिर हुसैन वारसी से कई एजेंसियां पूछताछ कर चुकी हैं। रविवार को मुन्ने भाई ने एजाज के काम के बकाए 3100 रुपये उसकी पत्नी आसमा को दे दिए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -