पाकिस्तान का मोहम्मद आसिफ हमशक्ल हैं इस कॉमेडियन का
पाकिस्तान का मोहम्मद आसिफ हमशक्ल हैं इस कॉमेडियन का
Share:

हम सभी बचपन से मिस्टर बीन देखते आए हैं और आज भी देखते हैं. दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे मिस्टर बीन देखना बहुत पसंद हैं और मिस्टर बीन आते ही उन्हें बहुत अच्छा लगता हैं और वह उसे देखने बैठ जाते हैं. ऐसे में मिस्टर बीन का दीवाना हर कोई हैं फिर वो बच्चा हो, बड़ा हो या बूढ़ा. मिस्टर बीन एक ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्होंने बिना बोले ही सभी को गुदगुदाया हैं. आप सभी को बता दें कि मिस्टर बीन का रियल नाम रोवन एटकिंसन हैं जो बहुत ही शानदार अभिनेता हैं. मिस्टर बीन का हमशक्ल इन दिनों बहुत ही तेजी से पॉपुलर हो रहा हैं. जी हाँ, इन दिनों मिस्टर बीन का एक हमशक्ल काफी तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ हैं.

आप सभी को बता दें कि एक बार मिस्टर बीन को हकलाने की वजह से कई शोज से बाहर कर दिया गया था इसी के साथ उन्हें उनके बेकार चेहरे की वजह से किसी ने काम भी नहीं दिया था वही मिस्टर बीन आज सभी के दिलों पर राज करते हैं लेकिन इन दिनों उनका हमशक्ल सभी के दिलों पर राज कर रहा हैं. आपको बता दें कि मिस्टर बीन के हमशक्ल का नाम मोहम्मद आसिफ हैं जो देखने में हूबहू मिस्टर बीन का कपोई हैं और कई लोग उन्हें मिस्टर बीन ही समझते हैं.

मोहम्मद आसिफ पकिस्तान का रहने वाला हैं और अपनी शक्ल मिस्टर बीन से मिलने की वजह से इन दिनों वह स्टार बने हैं और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लाइन लगाते हैं. आपको बता दें कि मोहम्मद आसिफ की उम्र 44 साल हैं और वह इन दिनों मिस्टर बीन के नाम से पॉपुलर हैं. 

इंक्रीमेंट के लिए यहाँ कर्मचारियों को खाने पड़ते हैं थप्पड़

पानी भरवाने के लिए यहाँ लड़के करते हैं दूसरी शादी

घर के बाहर मिली अजीब चीज़ और होने लगे बुरे हादसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -