दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोली पोल, बोली- 'पाकिस्तान ये कभी स्वीकार नहीं करेगा कि...'
दाऊद इब्राहिम को लेकर पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने खोली पोल, बोली- 'पाकिस्तान ये कभी स्वीकार नहीं करेगा कि...'
Share:

इस्लामाबाद: मुंबई आतंकी हमलों का गुनहगार और वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में जहर देने की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद को पाकिस्तान के बड़े शहरों में से एक कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। साथ ही इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि दाऊद को जहर किसने दिया। हालांकि अब दाऊद को लेकर पाकिस्तानी महिला पत्रकार आरजू काजिमी ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजिमी ने कहा कि पाकिस्तान दुनिया की नजर में अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसा कर सकता है जिसमें दाऊद इब्राहिम को एलीमिनेट (मार देना) करना भी सम्मिलित हो सकता है। उन्होंने कहा कि चाहे आईएमएफ हो या फिर वर्ल्ड बैंक सभी का पाकिस्तान पर दबाव है। पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि पिछले दिनों पाकिस्तान में कई टार्गेटेड किलिंग हुई है मगर अब लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसे आतंकी संगठनों को चलाने वाले उनके मुखिया कब मारे जाएंगे। पत्रकार आरजू काजमी ने कहा कि दुनिया ही नहीं अब पाकिस्तान का सबसे अच्छा दोस्त चीन भी बोलने लगा है कि पाकिस्तान में ऐसे लोग नहीं होने चाहिए। इसलिए ये संभव है कि पाकिस्तान स्वयं ही दाऊद इब्राहिम जैसे लोगों को अब रास्ते से हटाना चाहे।

पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी का दावा है कि पाकिस्तान सरकार आज भी ये स्वीकार नहीं करती है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है क्योंकि वो अभी भी भारतीय नागरिक के रूप में ही जाना जाता है तथा पाकिस्तान ऐसा कोई रिस्क नहीं ले सकता इसलिए चीजों को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है। मगर जब भी कुछ होता है तो पता लगता है कि वो पाकिस्तान में ही है। उन्होंने कहा कि यदि दाऊद इब्राहिम यहां मारा गया या किसी बीमारी के कारण भी उसकी मौत हो गई तो पाकिस्तान ये कभी स्वीकार नहीं करेगा। इससे पाकिस्तान को लेने के देने पड़ जाएंगे जिसे पाकिस्तान अफोर्ड नहीं कर सकता।

कराची के क्लिफटन क्षेत्र में दाऊद इब्राहिम का ठिकाना है तथा दाऊद के ठिकाने से लगभग 8 किलोमीटर दूर कराची के आगा खान अस्पताल में उसके के भर्ती होने का दावा पाकिस्तानी मीडिया की ओर से किया गया है। आपको बता दें कि दाउद ने स्वयं को भारत की सुरक्षा एजेंसियों से बचाने के लिए अपने 25 उपनाम रखे थे और 20 फर्जी पासपोर्ट बनवाए थे जिससे वो आराम से दुनिया के किसी भी हिस्से में जा सके। पाकिस्तान में उसके इतने पते है जिससे ये पता लगाना कठिन होता है कि आखिर वो कहां रह रहा है। हालांकि दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में जहर दिन जाने की खबर अभी भी अफवाह ही कही जा सकती है।

तमिलनाडु में आसमानी आफत ! भारी बारिश से 3 लोगों की मौत, 4 जिलों में अलर्ट जारी, स्कूल-कॉलेज बंद

सीट बंटवारा, 92 सांसदों का निलंबन, भाजपा के खिलाफ एकजुट लड़ाई..! आज कई मुद्दों पर मंथन करेगा INDIA गठबंधन

नरेंद्र सिंह तोमर ने विधानसभा अध्यक्ष के लिए भरा नामांकन, कांग्रेस ने भी किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -