भारत और पाक सीमा पर नज़र आया पाकिस्तानी ड्रोन
भारत और पाक सीमा पर नज़र आया पाकिस्तानी ड्रोन
Share:

गुरदासपुर: गुरदासपुर में डेरा बाबा नानक स्थित भारत-पाक राष्ट्रीय सीमा पर एक बार फिर ड्रोन देखने को मिला है। सीमा पर तैनात BSF के सेक्टर गुरदासपुर की 89 बटालियन की BOP मेतला के BSF जवानों ने भारत में घुस रहे ड्रोन को देखा तो जवानों ने फायरिंग करने लगे है। फायरिंग के उपरांत ड्रोन पाक की तरफ जा चुका है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही BSF के IG महिपाल यादव व DIG राजेश शर्मा सीमा पर पहुंचे और सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।

शुक्रवार सुबह पौने छह बजे के तकरीबन BSF की 89 बटालियन की BOP मेतला पर तैनात BSF जवानों द्वारा पाक की तरफ से आ रहे ड्रोन को देखा। भारत की तरफ ड्रोन को आता देख BSF के जवानों ने फायरिंग की जंग शुरू कर दी है। काबिलेजिक्र है कि 7वीं बार ड्रोन हिन्दुस्तान की तरफ घुसने का कोशिश किया है, लेकिन सीमा पर तैनात BSF के जवानों ने 5 बार ड्रोन पर फायरिंग करके देश विरोधी ताकतों के इऱादों पर पानी फेर दिया। उधर, बार-बार ड्रोन आने की घटनाओं के उपरांत खुफिया एजेंसियां कार्रवाई में जुट गई हैं।

इससे पहले, बुधवार सुबह भी पाक की तरफ से एक ड्रोन ने भारतीय सीमा में एंट्री करने की कोशिश कर रहे है। BOP कमलजीत पर तैनात BSF की 89 बटालियन के जवानों ने फायरिंग की तो तब भी ड्रोन पाक की तरफ चला गया था। सूचना के उपरांत BSF के DIG राजेश शर्मा, बटालियन कमांडेंट प्रदीप कुमार व पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने पहुंच कर सीमावर्ती क्षेत्र में सर्च आपरेशन चलाया। हालांकि, इस दौरान कोई संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं आई।

बिहार चुनाव: राजद पर बरसे रघुबर दास, कहा- लालू ने राज्य को दिए दो विनाशकारी बेटे

पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे चलाएगा 2 और फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें

मज़ार के अंदर चल रहा था 'जिस्मफरोशी' का गोरखधंधा, आरोपी नासिर उर्फ़ काले बाबा गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -