में मर रहा हु BCCI मेरी मदद करे: दानिश कनेरिया
में मर रहा हु BCCI मेरी मदद करे: दानिश कनेरिया
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक स्पॉट फिक्सिंग के कारण लंबे समय से बैन का दंश झेल रहे पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर व स्पिन बॉलर दानिश कनेरिया ने सहायता की गुहार लगाई है. सूत्रों के अनुसार दानिश कनेरिया ने ICC के सामने अपनी बात रखने के साथ साथ सहायता के लिए BCCI से मदद की बात कही है.

इस मामले में अंग्रेजी अखबार ने अपने बयान में दोहराया है की में अपनी जिंदगी के बहुत ही उतार चढ़ाव वाले पड़ाव के बीच अपनी आखिरी सेविंग्स पर जी रहे हैं। इस दौरान पाकिस्तानी हिंदू क्रिकेटर व स्पिन बॉलर कनेरिया ने आगे कहा की अब मुझे BCCI ही बचा सकती है। कनेरिया ने अपने बयान में आगे कहा कि में भारत के उभरते हुए युवा खिलाड़ियों को स्पिन बॉलिंग सिखा सकता हूं।

वे मुझे कॉल क्यों नहीं करते? कनेरिया ने कहा कि में पाकिस्तान में ऐसी जिंदगी जीने पर मजबूर हु. क्योंकि मैं पाकिस्तान में हिंदू हैं, जो यहां पर अल्पसंख्यको की श्रेणी में आते है. मेने हर बार इस संबंध में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से चर्चा की परन्तु मेरी सुनवाई नही हो पाई. कनेरिया ने कहा की स्पॉट फिक्सिंग का जो मुझ पर चार्ज लगा है वह गलत है.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -