वेस्टइंडीज़ पर ऐतिहासिक जीत के लिए खेलेगा पाकिस्तान
वेस्टइंडीज़ पर ऐतिहासिक जीत के लिए खेलेगा पाकिस्तान
Share:

शारजहा : हालांकि पाकिस्तान के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सितारे वर्ल्ड  कप में बुलंदियों पर नहीं थे। मगर वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी - 20 मैच और एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में बेहतरीन जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तान के हौंसले बढ़े हुए हैं। अब पाकिस्तान तीसरे और अंतिम टेस्ट में जीत दर्ज करने के प्रयास के साथ कल से प्रारंभ होने वाले टेस्ट मैच में दमखम के साथ खेलेगा। यदि वह इस मैच में जीत हासिल कर लेता है तो वह वेस्टइंडीज को 9 -0 के अंतर से हराएगा और यह एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिकाॅर्ड बन जाएगा।

इतना ही नहीं पाकिस्तान के क्रिकेटर्स उत्साह और काॅन्फीडेंस से लबरेज नज़र आ रहे हैं, पाकिस्तान अपने मजबूत बल्लेबाजी क्रम के साथ अनुभव में कम मानी जाने वाली वेस्टइंडीज़ की टीम के साथ मुकाबले में खेलेगा। हालांकि वेस्टइंडीज़ को इसके पूर्व खिलाड़ियों के अनुभवों का लाभ मिला है। तो दूसरी ओर वेस्ट इंडीज़ के कप्तान जेसन होल्डर अपनी टीम को लेकर आशान्वित हैं मगर वे पाकिस्तान को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज अब तैयार हो गए है और माना जा रहा है कि वहाब रियाज का गेंदबाजी आक्रमण खासा तेज हो सकता है। दरअसल वहाब या फिर इमरान खान अंतिम ग्यारह में जगह बना सकते हैं ये दोनों ही पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। इतना ही नहीं मोहम्मद आमिर भी टीम में खेलने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान को शारजहा पर खेलने का अच्छा अनुभव है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -