Track Asia Cup-2015 में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान
Track Asia Cup-2015 में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली : भारत की मेजबानी में कल यानि कि बुधवार से आयोजित होने जा रही तीन दिवसीय ट्रैक एशिया कप साइकिलिंग-2015 में पाकिस्तान भाग नहीं लेगा। अधिकारियों ने बीते इस बात की खबर दी। भारतीय साइकिलिंग महासंघ (CFI) द्वारा आयोजित टूर्नामेंट का यह दूसरा सीजन इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स इनडोर साइकिलिंग वेलोड्रम में आयोजित होगा। मेजबान भारत के अलावा इस टूर्नामेंट में 10 देशों की कम से कम 13 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसमें 150 के करीब एथलीट होंगे।

बीते वर्ष टूर्नामेंट के पहले सीजन में सिर्फ पांच देशों की टीमों ने भाग लिया था। पाकिस्तान को भी क्लास-1 ओलम्पिक क्वालीफाइंग इवेंट के लिए सीएफआई ने आमंत्रण भेजा था, लेकिन पाकिस्तान ने इस आयोजित होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेने में कोई रूचि नहीं दिखाई। CFI के सहायक सचिव वी. एन. सिंह ने के एक न्यूज़ एजेंसी को सोमवार को बताया, "अन्य सभी एशियाई देशों की ही तरह पाकिस्तान को भी हमने निमंत्रण भेजा था। लेकिन उनकी ओर से हमें कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली।"

उन्होंने इस बात पर ध्यान देते हुए कहा की केंद्र सरकार की ओर से CFI को पाकिस्तान को निमंत्रित न किए जाने के लिए कोई आधिकारिक निर्देश नहीं मिला है। मालूम है की दोनों देशों के बीच राजनीतिक गतिरोध और सीमा पर अशांति के चलते दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध को लेकर भी गतिरोध की स्थिति बनी हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -