एशिया कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिलेगा फायदा.., पूर्व कप्तान ने बताया कारण

नई दिल्ली: टीम इंडिया 28 अगस्त को एक महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ने वाली है, जब एशिया कप 2022 में दोनों टीमों का आमना-सामना दुबई के मैदान पर होगा। दोनों टीमें अंतिम बार गत वर्ष टी20 वर्ल्ड कप में एक-दूसरे से भिड़े थे, जहां पाकिस्तान ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को 10 विकेट से मात दी थी। हालांकि, इसके बाद से काफी कुछ बदल चुका है, क्योंकि अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हैं और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ हैं। 

रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से टीम की कमान संभाली है और उनकी कप्तानी में भारत ने जिस भी श्रृंखला में हिस्सा लिया है, वो सीरीज भारत हारा नहीं है। वहीं, पाकिस्तान की टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि दुबई में पाकिस्तान की टीम को ही लाभ मिलेगा। सरफराज का कहना है कि भारत ने पिछले कुछ दिनों में अच्छी क्रिकेट अवश्य खेली है, किन्तु, UAE की परिस्थितियों को पाकिस्तान ज्यादा अच्छे से जानता है।  

सरफराज ने कहा कि, 'किसी भी टूर्नामेंट का पहला मैच, टूर्नामेंट की टोन सेट करता है। हमारा पहला मुकाबला भारत के विरुद्ध है। निश्चित तौर पर हमारा मनोबल ऊंचा होगा, क्योंकि जब हम पिछली बार भिड़े थे तो पाकिस्तान ने भारत को उसी मैदान पर मात दी थी। पाकिस्तान इन परिस्थितियों को अच्छी तरह जानता है, क्योंकि हमने यहां PSL और कई घरेलू श्रृंखलाएं भी खेली हैं।'

धनश्री ने हटाया 'चहल' सरनेम, यूजी ने लाइक भी कर दिया.., लगाई तलाक की अर्जी

Ind Vs Zim: 189 पर ढेर हुई ज़िम्बाब्वे, चाहर-अक्षर और कृष्णा ने मचाया ग़दर

पाई-पाई को मोहताज हुए विनोद कांबली, कभी थे सचिन तेंदुलकर के 'पक्के दोस्त'

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -