पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु युद्ध की चेतावनी
पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु युद्ध की चेतावनी
Share:

इस्लामाबाद : भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अगस्त को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार की वार्ता स्थगित हो जाने के बाद अब पाकिस्तान लगातार भारत के विरूद्ध जहर उगल रहा है। इस दौरान पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज ने अपना मुंह खोलते हुए कहा है कि भारत की मोदी सरकार के तेवर तो ऐसे हैं जैसे वे भारतीय उपमहाद्वीप में सबसे बड़ी शक्ति हैं। मगर वे यह भूल रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु शक्ति है। पाकिस्तान यह जानता है कि उसे स्वयं की रक्षा किस तरह से करना है। मामले में पाकिस्तान में आतंकवाद को बढ़ावा देने के साथ ही भारत की इंटेलिजेंस एजेंसी के सम्मिलित होने के सबूत भी भारत को मिले हैं।

पाकिस्तान के समाचारपत्र के प्रकाशन का संदर्भ देते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि भारत केवल दुष्प्रचार में लगा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि सबूत देने के बदले पाकिस्तान के विरूद्ध प्रोपेगेंडा करने का भारत की परंपरा बनती जा रही है।

भारत न तो कश्मीर मसले पर चर्चा करना चाहता है और न ही व्यापार के मसले पर बातचीत के लिए तैयार है। आखिर भारत ने कश्मीर में 7 लाख जवान क्यों तैनात कर रखे हैं। पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज ने कहा कि आगामी समय में भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अमेरिका के न्यूयाॅर्क में आमने-सामने होंगे। अब भारत बातचीत की पहल करता है या नहीं यह अभी नहीं कहा जा सकता। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -