पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, सुंरदबनी में मोर्टार से दागे गोले

Aug 06 2019 06:04 PM
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, सुंरदबनी में मोर्टार से दागे गोले

श्रीनगर: पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया है. बताया जा रहा है कि सुंदरबनी जिले के लालयली इलाके में पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार से गोले दागे गए. यहां आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 और अनुच्छेद 35ए समाप्त करने के फैसले के चलते पूरी घाटी में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है.

आपको बता दें कि भारत द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की खबर से बौखलाए पाकिस्तान को अब समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करे. एक तरफ पाकिस्तानी पीएम इमरान खान अन्य देशों से समर्थन की मांग करते हुए विलाप कर रहे हैं तो वहीं अब इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी भारत को जंग की धमकी दे रहे हैं. फवाद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, भारत कश्मीर को फिलिस्तीन बनाने का प्रयास कर रहा है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि भारत कश्मीर की जनसख्या को बदलना चाहता है. फवाद ने अपने सांसदों से आग्रह करते हुए कहा कि, बेकार के विषयों पर आपस में लड़ने के स्थान पर हमें भारत का जवाब खून, आंसू और पसीने से देना होगा. हमें युद्ध के लिए तैयार रहना होगा. पाकिस्‍तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को अब पीओके की चिंता सताने लगी है.

धारा 370 पर फैसले से बौखलाया पाक, भारत को दी युद्ध की गीदड़भभकी

श्रद्धा कपूर ने शेयर की साहो के इस गाने की खूबसूरत तस्वीरें

पेट्रोल की कीमत में आज आई कमी,जानें नई कीमत