'सानिया भाभी से कहें कि वो हमें कोचिंग दें..', PAK खिलाड़ी की शोएब मलिक से अपील
'सानिया भाभी से कहें कि वो हमें कोचिंग दें..', PAK खिलाड़ी की शोएब मलिक से अपील
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान की महिला टेनिस स्टार मेहक खोखर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. मेहक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से आग्रह किया है कि वह पाकिस्तान आकर पाकिस्तानी महिला टेनिस टीम को कोचिंग दें, ताकि उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर सके. मेहक ने इसके लिए शोएब मलिक से भी सहायता मांगी है. 

मेहक खोखर ने एक वीडियो सन्देश में कहा है कि जल्द ही पाकिस्तान फेडरेशन कप सहित कई इंटरनेशनल इवेंट्स आने वाले हैं. ऐसे में सानिया मिर्ज़ा जो लगातार पाकिस्तान आती रहती हैं, उन्हें हमारी टीम को कोचिंग देनी चाहिए. मेहक ने अपने मैसेज में आगे कहा कि मैं शोएब मलिक से भी कहूंगी कि वो सानिया भाभी से कहें कि वह पाकिस्तान टेनिस टीम को कोचिंग दें, इससे हमें बहुत लाभ होगा. वहीं, अगर मेहक खोखर की बात करें तो उनकी गिनती मौजूदा समय में पाकिस्तान के टॉप टेनिस प्लेयर्स में होती है. मेहक भी सानिया मिर्ज़ा की तरह अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं, वह भी कई टीवी शो में दिखाई दे चुकी हैं.

बता दें कि सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की बीवी हैं, ऐसे में उनका पाकिस्तान आना-जान लगा रहता है. कुछ समय पहले सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान में कई दिन बिताए थे, वह काफी सारे टीवी शो और अन्य कार्यक्रमों में भी गई थीं. 

नॉर्वे शतरंज में विश्व चैम्पियन कार्लसन को मात देकर आनंद ने अपने नाम की जीत

झारखंड के ट्रैक्टर ड्राइवर की बेटी ने किया पिता और देश का नाम रोशन

हंगरी ने इंग्लैंड को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -