आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान में गिरफ्तार, कहा- मोदी और ट्रंप की दोस्ती का असर
आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान में गिरफ्तार, कहा- मोदी और ट्रंप की दोस्ती का असर
Share:

इस्लामाबाद । जमात उद दावा का प्रमुख और भारत के मोस्ट वांटेड में से एक आतंकी हाफिज सईद को लाहौर की मस्ज़िद में नजरबंद कर दिया गया है। खुद को नज़रबंद किए जाने से हाफिज सईद इस कार्रवाई को सहन नहीं कर पा रहा है और कह रहा है कि यह भारत द्वारा करवाई गई कार्यवाही है। गौरतलब है कि हाफिज के साथ करीब 4 आतंकियों को नज़रबंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार नजरबंदी के बाद हाफिज सईद का वीडियो जारी हुआ।

इस वीडियो में हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार द्वारा उसे पकड़ा गया है लेकिन यह सब वैश्विक दबाव के कारण हुआ है। उसने भारत की अमेरिका से बढ़ती दोस्ती को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस तरह का दबाव बना रहे हैं। हाफिज सईद ने कहा कि अमेरिका में उसकी किसी तरह की दुश्मनी नहीं है। हम तो केवल कश्मीर मसले पर संघर्ष करने में लगे हैं।

हाफिज सईद ने कहा कि भारत ने उसे पकड़वाने के लिए जोर लगाया है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप,अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के बाद अब आतंकवाद के खिलाफ कार्य कर रहे हैं। गौरतलब है कि उन्होंने 7 इस्लामिक देशों के नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया था।

जब ट्रंप की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा हुई तो उन्होंने आतंकवाद के विरूद्ध संघर्ष करने का संकल्प किया। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के विरूद्ध वैश्विक युद्ध में भारत व अमेरिका दोनों ही एक साथ हैं। उन्होंने इस बात को लेकर भी चर्चा की थी कि क्या आतंकवाद को मदद करने वाले पाकिस्तान को भी प्रतिबंधित किया जा सकता है।

'रईस' के कारण दुखी है माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्टर भारत में काम करने के लिए मरे नहीं जा रहे हैं....

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद पाक में नजरबंद


 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -