पाकिस्तानी जांच टीम करेगी पठानकोट एयरबेस का दौरा
पाकिस्तानी जांच टीम करेगी पठानकोट एयरबेस का दौरा
Share:

नई दिल्ली : पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकवादी हमले के संबंध में भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की विश्वसनीय जाँच एजेंसी टीम हिंदुस्तान आ सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज होने के बाद वहां के अधिकारियो ने भारत में आने का फैसला लिया. पाकिस्तान से आने वाला यह जाँच दल यहां पर आकर इस आतंकी हमले में आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की भूमिका की जांच और इस संबंध में सबूत जमा करेगा. खबर है कि जल्द ही इस पाकिस्तानी जाँच दल के अगले माह आने की उम्मीद है.

इस दौरान यहां पर इस संबंध में दोनों तरफ की जांच एजेंसियां एक दूसरे के साथ में पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकवादी हमले से जुड़ी जानकारी भी साझा करेंगी. यह जाँच दल पंजाब के पठानकोट एयरबेस की हमले वाली जगह का भी बारीकी से दौरा करेगा.

अभी इस जाँच दल के भारत में आने की कोई तारीख फिक्स नही हुई है. किस्तानी जांच दल उन भारतीय दावों के संबंध में भी सबूत एकत्र करेगा, जिसमें कहा गया है कि आतंकवादी हमले की साजिश पाक में रची गई थी व इसमें सीमा पार से आए हुए आतंकियों ने अंजाम दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -