कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार आज, शाह-नड्डा से मिले सीएम येदियुरप्पा
कर्नाटक कैबिनेट का विस्तार आज, शाह-नड्डा से मिले सीएम येदियुरप्पा
Share:

बंगलुरु: कर्नाटक कैबिनेट का आज विस्तार होने जा रहा है. इसके लिए पार्टी के आलाकमान ने भी हरी झंड़ी दे दी है. कैबिनेट में 7 नए सदस्यों को शामिल किया जा सकता है. ये सभी सदस्य 13 जनवरी की शाम को शपथ ग्रहण कर सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कैबिनेट में शामिल होने वाले नए सदस्यों के नाम पर मुहर लग गई है. क्योंकि, राज्य के सीएम बी.एस येदियुरप्पा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और इंचार्ज अरुण सिंह भी उपस्थित रहे.

मुलाकात के बाद सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि ये 100 फीसद तय है कि ये आखिरी बैठक है. जल्द ही नामों पर मुहर लग जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि सात सदस्यों को कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. लिस्ट सुबह आ जाएगी. उम्मीद है कि 13 जनवरी की शाम मंत्री शपथ ग्रहण कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हाईकमान नामों की पुष्टि करेगा. 

आपको बता दें कि कर्नाटक कैबिनेट में सीएम सहित 27 मंत्री हैं. कैबिनेट में सात की जगह खाली थी. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अरविंद लिंबावली, एमटीबी नागराज, शंकर आर, उन्नीरतना, सुनील कुमार, अरविंद बेलाड, पूर्णिमा और उमेश कट्टी को नए कैबिनेट में जगह दी जा सकती है. 

सेंसेक्स में एक बाद फिर आया उछाल

NSE ने डिलीट की गलती से शेयर हुईं मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

दिसंबर तक NEP को आकार देने की संभावना: श्रम मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -