भारत में 20 करोड़ मुस्लिमों को बनाया जा रहा निशाना, एक्शन ले अंतर्राष्ट्रीय समुदाय - इमरान खान
भारत में 20 करोड़ मुस्लिमों को बनाया जा रहा निशाना, एक्शन ले अंतर्राष्ट्रीय समुदाय - इमरान खान
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने दिल्ली हिंसा को लेकर सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. पाक पीएम इमरान खान ने दिल्ली हिंसा पर भारत सरकार को निशाने पर लेने के बाद अपने देश के अल्पसंख्यकों की सुरक्षा करने की भी बात कही है. इमरान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज भारत में हम देख रहे हैं कि अरबों की जनसँख्या वाले परमाणुशक्ति संपन्न देश पर नाजीवाद से प्रेरित RSS विचारधारा का नियंत्रण हो गया है. जब कभी भी नस्लवादी विचारधारा पर आधारित नफरत पनपती है तो यह खूनी संघर्ष की ओर ही आगे बढ़ती है.

एक अन्य ट्वीट में पाक पीएम ने कहा कि, संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए संबोधन में भी मैंने भविष्यवाणी कर दी थी कि जब जिन्न बोतल से बाहर आएगा, खूनखराबे का और बुरा दौर आरंभ हो जाएगा. कश्मीर एक शुरुआत थी. अब भारत के 20 करोड़ मुस्लिमों को लक्ष्य बनाया जा रहा है. अंतरराष्ट्रीय समुदाय को तत्काल ऐक्शन लेना चाहिए.  इसके बाद इमरान खान ने अपने देश के अल्पसंख्यकों की सुरक्षा को लेकर कहा कि, मैं अपने देश के नागरिकों को यह चेतावनी देता हूं कि पाकिस्तान में यदि किसी ने गैर-मुस्लिमों या उनके धार्मिक स्थलों पर हमला किया तो उनसे सख्ती से निपटा जाएगा. हमारे अल्पसंख्यक इस मुल्क के समान रूप से नागरिक हैं.

इससे पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी दिल्ली हिंसा पर बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्तान का नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जो पक्ष था, उसे अब दिल्ली हिंसा से समझा जा सकता है.

'रेपिस्ट' हार्वी वीन्सटीन पर ट्रम्प से पुछा गया सवाल, राष्ट्रपति बोले- वह मुझे नहीं, हिलेरी क्लिंटन को पसंद था

मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति हुस्नी मुबारक का निधन, 91 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

पीएम महाथिर मोहमद ने पद से दिया इस्तीफा, राजनीतिक परेशानी के बीच किंग ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -