इमरान खान ने चीन को 'बेच डाला' पाक का समंदर ! कराची के मछुआरों ने दिया अल्टीमेटम
इमरान खान ने चीन को 'बेच डाला' पाक का समंदर ! कराची के मछुआरों ने दिया अल्टीमेटम
Share:

इस्लामाबाद: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को खुश करने के लिए इमरान खान ने पाकिस्तान का समंदर भी चीन के सुपुर्द कर दिया है। दरअसल, पाकिस्तान ने चीनी जहाजों को अपने समुद्र तट में मछली पकड़ने की अनुमति दे दी है, जिसके बाद चीन ने यहां शिकार करना भी आरंभ कर दिया है। किन्तु समंदर के इस सौदे ने पाकिस्तानियों को गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

पाकिस्तान में हजारों मछुआरों का हुजूम सड़कों पर आ गया है और इमरान खान एवं शी जिनपिंग के खिलाफ आवाज़ उठा रहा है। इमरान खान की हुकूमत के खिलाफ जनता का आक्रोश चरम पर है। कराची की सड़कों पर बगावती नारे बुलंद हो रहे हैं। लोग इमरान खान को ललकार रहे हैं, क्योंकि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने चीन की खुशामद करने के चक्कर में अपनी ही आवाम का गला घोंट दिया है।

चीन को मैदान, रेगिस्तान और आसमान बेचने वाले इमरान खान ने पाकिस्तान के समंदर को भी चीन के हवाले कर दिया है। इमरान खान ने  समंदर बेचकर पाकिस्तान के मछुआरों की रोजी रोटी छीन ली है। मछुआरे इमरान को अल्टीमेटम दे रहे हैं कि यदि चीन के मछली मारने वाले जहाजों को जल्द से जल्द वापस नहीं लौटाया गया, तो वो हुकूमत की जड़ें हिला देंगे। इतना ही नहीं वे इमरान को कुर्सी छोड़ने के लिए भी मजबूर कर देंगे।

राजनाथ से मुलाकात में चीनी रक्षा मंत्री बने मुंह मियां मिट्ठू, कही यह बात

पीएम मोदी की तारीफ में ट्रम्प ने गढ़े कसीदे, कहा- मदद के लिए हमेशा तैयार अमेरिका

चीनी रक्षामंत्री से राजनाथ सिंह ने की 2.20 घंटे बातचीत, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -