पाकिस्तानी मीडिया के इस एंकर ने मोदी के आने पर खोया अपना आपा
पाकिस्तानी मीडिया के इस एंकर ने मोदी के आने पर खोया अपना आपा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से गुरुवार को अफगानिस्तान का अपना दौरा निपटाकर पाकिस्तान के लाहौर में जाकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को उनके जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया. तथा जिसके बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस पाकिस्तान के सरप्राईज दौरे को लेकर जहां चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है तो वहीं अब मोदी-शरीफ की इस वार्ता के बाद पाकिस्तानी मीडिया भी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर खिल्ली उड़ा रहा है.

उनकी इस चर्चा का एक वीडियो भी बनाया गया है जो की आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर जबरदस्त रूप से खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दे कि इस वीडियो में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके साथ में आए 120 लोगों के डेलिगेशन को लेकर पाकिस्तानी मीडिया का एक एंकर अपना आपा खोते हुए दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो में मोदी के पाकिस्तान में पहुंचने पर किस प्रकार से यह पाकिस्तानी एंकर ऐसा रिएक्शन करता है मानों कि जैसे उन पर कोई हमला होने वाला हो। पाकिस्तानी मीडिया के इस एंकर के रिएक्शन से पूरे सोशल मीडिया साइट्स पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजाक के पात्र बन गए है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -