पठानकोट हमले में JIT की रिपोर्ट ने सभी विपक्षियों को दी हमले की वजह

नई दिल्ली : पठानकोट हमले की जांच के लिए भारत आई जेआईटी की टीम द्वारा बनाए गए रिपोर्ट की कॉपी लीक होने के बाद से सभी भारत सरकार पर निशाना साध रहे है। अब तक कांग्रेस और आप ही इस लिस्ट में शामिल थी, लेकिन अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा ने भी भारत सरकार पर कटाक्ष किया है।

उन्होने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि पाक जांच टीम ने तो भारत सरकार के मुंह पर कालिख पोत दी है। मीसा ने लिखा कि जेआईटी की टीम को बारत आने देकर केंद्र को क्या हासिल हुआ। हमले को ड्रामा कहकर पाक ने सरकार के मुंह पर कालिख मल दिया। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने कवि वाले अंदाज में कहा है कि मोदी और नेहरु दोनों को नोबल की ख्वाहिश थी।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अदर पाक को उम्मीद थी कि भारत ने ही पठानकोट अटैक करवाया है, तो पाक एक अलग दुनिया में रहता है और उपर बैठे लोग जो ये समझ रहे थे कि पाक जांच के बाद मान लेगा कि हमले के लिए पाक जिम्मेदार है, तो वो या तो ख्यालों में रहते है या फिर मानसिक रुप से पैदल है।

केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा, 'मोदी जी ने आईएसआई को बुलाकर भारत माता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। पता नहीं मोदी जी और नवाज में क्या डील हुई है। ये लीजिए। बेहद शर्म की बात है। पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने पाक के सामने इस तरह भारत को बेइज्जत किया है।

मुंह में राम बगल में छुरी। बीजेपी-आरएसएस वाले मुंह से भारत माता की जय बोलते हैं, ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -