नापाक साजिशों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, अब रूस में भारत के खिलाफ ज़हर उगल रही ISI
नापाक साजिशों से बाज़ नहीं आ रहा पाक, अब रूस में भारत के खिलाफ ज़हर उगल रही ISI
Share:

मास्को: कश्मीर के मसले और आतंकवाद फैलाने को लेकर पूरे विश्व में मुंह की खाने वाला पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा महकमे में एक रिपोर्ट सौंपी है, जिसके अनुसार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई रूस में उपस्थित कुछ स्थानीय निवासियों की सहायता से कश्मीर मुद्दे को लेकर भारत विरोधी गतिविधियों को फैलाने में लगी हुई है.

भारतीय एजेंसियों के पास ऐसी जानकारी आने के बाद वहां के मिशन को अलर्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही सूत्रों ने मीडिया को जानकारी दी है कि पाकिस्तान एंटी इंडिया प्रोपेगैंडा को रूस की मीडिया में भी फ़ैलाने की कोशिश कर रहा है, पर वह अभी तक इस काम में कामयाब नहीं हो पाया है. दरअसल, पाक वर्तमान में पूरे विश्व में आतंक के मुद्दे पर अलग थलग पड़ा हुआ है. हाल ही में चीन ने भी मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करते समय पाकिस्तान का साथ छोड़ दिया था. 

पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने बालाकोट में जैश के आतंकी शिविरों पर बड़ी एयर स्ट्राइक की थी, जिसके बाद बौखलाया हुआ पाकिस्तान कश्मीर को लेकर एंटी इंडिया प्रोपेगैंडा करने में लगा हुआ है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपनी इस नापाक साजिश को अंजाम रूस के कुछ क्षेत्रों में दिया है.

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था चरमराई, कर्ज के बोझ से भी टूट रही कमर

चुनाव हारने के बाद भी थाईलैंड में सैन्य शासक ही करेंगे शासन

टाइम मैगज़ीन के कवर पेज पर पीएम मोदी, पत्रकार ने लिखा- 'डिवाइडर इन चीफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -