भारत में आतंकी हमलों को पाक ही दे रहा है बढ़ावा : राजनाथ सिंह
भारत में आतंकी हमलों को पाक ही दे रहा है बढ़ावा : राजनाथ सिंह
Share:

नई दिल्ली : ​भारत में लगातार आतंकी हमलो की खबर आती ही रहती है और अभी हाल में पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले को लेकर माहौल बेहद गरम है जिसे लेकर काफी तरह के बयान सामने आ रहे हैं। जिसमें पाकिस्तान को लेकर बयान-बाजी की जा रही है। कहा जा रहा है कि इसमें पूरी तरह से पाकिस्तान का हाथ है।

भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत में हो रहे आतंकी हमलों पर पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि भारत में जितने भी हमले हो रहे हैं सभी में पाकिस्तान का हाथ है। राजनाथ ने पाकिस्तान को आतंकीयों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए कहा और कहा कि इससे द्विपक्षीय संम्बध मजबूत होंगे। और दक्षिण एशियाई क्षेत्र में शांति एवं स्थिरता आएगी।

राजनाथ ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि पाक ने ही आतंकियों को आसरा देकर रखा है। उन्होने आतंकवादी विरोधी सम्मेलन में आतंक के खिलाफ बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान को काफी गंभीरता से ठोस कदम उठाने होंगे।

आईएसआईएस के संदर्भ में गृह मंत्री ने बोला कि भारत में आतंक को फैलाने का श्रेय इंटरनेट को भी जाता है। क्योंकि इसने ही बम बनाने और आत्मघाती हमलों से जड़े साहित्य की बाढ़ ला दी है जिससे मौजूदा समय में डू इट योरसेल्फ आतंकवादियों का खतरा पैदा हुआ है। और भारत को भी हमेशा आतंक के खिलाफ लड़ने के लिए सतर्क रहने की बहुत जरूरी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -