पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसीज़ कर रही हैं आतंकियों की हिफाज़त
पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसीज़ कर रही हैं आतंकियों की हिफाज़त
Share:

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की सुरक्षा एजेंसीज़ आतंकियों को सिक्योरिटी देती हैं। यह कहना किसी और का नहीं है बल्कि पाकिस्तान की ही सुरक्षा एजेंसी के एक जासूस का है। दरअसल मलिक मुख्तार अहमद शहजाद ने न्यायालय में दायर एक याचिका में कहा कि, पाकिस्तान में मौजूद सुरक्षा एजेंसीज़ ही आतंकियों की सुरक्षा करती हैं। मलिक मुख्तार ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर ही आरोप लगाया है कि वे आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं।

मामला इस्लामाबाद उच्च न्यायालय में है। अपनी याचिका के माध्यम से मलिक ने मांग की है कि, इस मामले को आईएसआई को सौंपा जाए। मुख्तार अहमद शहजाद पाकिस्तान की इंटेलीजेंस ब्यूरो में असिस्टेंट सबइंस्पेक्टर हैं। मुख्तार ने आरोप लगाया कि, पंजाब आईबी के पुत्र के संपर्क आतंकी समूह से हैं। आईबी को इन बातों की जानकारी थी कि, इंटेलिजेंस के कुछ अधिकारी आतंकियों की मदद कर रहे हैं, उन्हें सुरक्षा दी जा रही है, इसके बावजूद आईबी ने कोई एक्शन नहीं लिया।

हालांकि पाकिस्तान में इस मामले को जस्टिस शौकत अजीज सिद्दीकी को भेजा जा सकता है। वे इस मामले पर नज़र बनाए हुए हैं। इसके पहले यह मसला इस्लामाबाद रजिस्ट्रार कार्यालय से होते हुए जस्टिस आमेर फारूक के पास पहुॅंचा। उन्होंने इसे मुख्य न्यायाधीश मोहम्मद अनवर खान कासी के पास भेज दिया।

तीसरे विश्व युद्ध की ओर बढ़ते कदम

UN में भारत ने दिया पाकिस्तान के झूठ का जवाब

आतंकियों को गाड़ देंगे जमीन के ढाई फुट नीचे- सेना प्रमुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -