पाकिस्तान सरकार ने मंदिर के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए
पाकिस्तान सरकार ने मंदिर के लिए करोड़ो रुपए खर्च किए
Share:

सेक्युलर देशों से इस तरह की खबरें आना आम बात हो सकती है लेकिन पाकिस्तान से मिल रही इस खबर के बाद पाकिस्तान भी सुर्ख़ियों में है, दरअसल पाकिस्तान में मौजूद एक कृष्ण भगवान के मंदिर को और सुन्दर बनाने के लिए पाकिस्तान की सरकार दो करोड़ रुपए खर्च कर रही है, साथ ही भक्तों के लिए और सुविधाजनक बनाने को लेकर भी काम किए जाएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रावलपिंडी और इस्लामाबाद जैसे शहरों में कृष्ण के मंदिर ही ऐसे मंदिर है जो भक्तों के लिए खुले है,. जिस मंदिर के लिए सरकार ने यह राशि देने के निर्देश दिए है वहां हर दिन सुबह शाम दो बार आरती होती है लेकिन कम ही लोग इस आरती में उपस्थित हो पाते है. कांजी मल और उजागर मल राचपाल ने 1897 में इस मंदिर का निर्माण करवाया था.

पंजाब प्रान्त की सरकार ने इस बारे में निर्देश दिए है वहीं  इवैक्यूई ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (ईटीपीबी) उप प्रशासक मोहम्मद आसिफ के हवाले से बताया है कि प्रांतीय एसेंबली के एक सदस्य के आग्रह पर सरकार ने दो करोड़ रुपये जारी किए हैं. अखबार के अनुसार, आसिफ ने बताया कि मंदिर का सौंदर्यीकरण कार्य शीघ्र शुरू होगा. एक टीम ने स्थल का दौरा किया है और कार्य शुरू करने की योजना बताई. जहां पर प्रतिमाएं रखी गयी हैं उस मुख्य कक्ष को सौंदर्यीकरण की समाप्ति तक बंद रखा जाएगा.

पांच सगे भाइयों की एक पत्नी, बनाती है सभी से शारीरिक सम्बन्ध

Suicide Song: इस गाने को सुनकर गई लाखो जान, आप मत करना डाउनलोड

अपहरण और मल सूंघकर यहाँ लोग कमा रहे हैं लाखो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -