दाऊद का नाम लेने से भी बच रहा है पाकिस्तान

दाऊद का नाम लेने से भी बच रहा है पाकिस्तान
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान कश्मीर को लेकर अपनी मांग को समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारत की सख्ती के बाद पाकिस्तान लगातार कश्मीर मसले का राग अलाप रहा है। दरअसल दाऊद इब्राहिम सहित अन्य आतंकियों के मामले में पाकिस्तान कन्नी काटने लगा है। जब से अमेरिका ने भारत द्वारा दाऊद के पतों को सही बताया है तब से पाकिस्तान दाऊद पर भी बात नहीं करना चाहता। वह आतंकवाद और दाऊद को लेकर बचता नज़र आ रहा है।

दरअसल भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने दिल्ली में पत्रकारों ने पाकिस्तान में दाऊद के ठिकानों को लेकर लेकर पूछा इस दौरान अब्दुल बासित ने कहा कि यह मसला पुराना हो गया है। आप तो कश्मीर की बात कीजिए। हम तो कश्मीर के लोगों के विभिन्न मसले का स्थायी हल खोजना चाहिए।

जब अब्दुल बासित से महबूबा मुफ्ती के बयान का उल्लेख किया तो उन्होंने कहा कि वे तो केवल वार्ता चाहते हैं इतना ही नहीं पाकिस्तान ने इस हेतु भारत को निमंत्रण भेज दिया था। उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की जिसके बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के सामने मित्रता का हाथ बढ़ाया।

मोदी से मिली महबूबा, पाक को दिया कड़ा संदेश

शाहरुख के लिए हिरण की चमड़ी के सैंडिल बनाने वाला पहुंचा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -