सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो भारत का ख्वाब- पाक
सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो भारत का ख्वाब- पाक
Share:

‘सर्जिकल स्ट्राइक’ का वीडियो सरहद पर पाकिस्तान भी पहुंच गया है और इसे अंदाजे के मुताबिक खारिज भी किया गया है. सितंबर 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा , ‘‘ मैंने पहले भी कहा है और फिर कहूंगा. सर्जिकल स्ट्राइक का हास्यापद दावा भारत की एक काल्पनिक कथा है और कुछ नहीं. वे ख्वाब देख सकते हैं.’’ कल ही जारी किये गए इस वीडियो के सोर्स की पुष्टि फ़िलहाल नहीं हो सकी है. इस वीडियो ने देश में भी सियासी बवाल मचा दिया है. सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो बुधवार को सामने आया और इस पर तुरंत सियासी घमासान भी जारी है. मुद्दे पर बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा सभी मर्यादाये भूल गए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जूते मारने की बात कर बैठे.

सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने रक्षा बजट कम करने को लेकर कहा कि बीजेपी वोट के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रही है, जबकि कांग्रेस के शासनकाल में भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई थीं, लेकिन सेना के नाम पर हमने राजनीति नहीं की. 

इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत न दो, तो कांग्रेस सवाल उठाती है और जब सबूत दिया जाता है, तो कहती है कि राजनीतिक फायदे के लिए वीडियो जारी किया जा रहा है. इससे भड़के बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लाइव शो के दौरान ही कांग्रेस पार्टी हाय...हाय के नारे लगाने लगे और फिर कहा कि राहुल गांधी को जूते मारो. वही कांग्रेस इसे फर्जी और राजनितिक फायदे के लिए उठाया कदम बता चुकी है.

शुजात बुखारी के कातिलों के चेहरे बेनकाब हुए, तस्वीरें सामने आई

पाकिस्तान के इन नेताओं के पास नहीं है कार

'पीएम सर्जिकल स्ट्राइक के लिए शाबाशी चाहते हैं, सब प्लान है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -