आउट होते ही बौखलाया PAK क्रिकेटर, बीच मैदान पर करने लगा ऐसी हरकत.. वायरल हो रहा Video

आउट होते ही बौखलाया PAK क्रिकेटर, बीच मैदान पर करने लगा ऐसी हरकत.. वायरल हो रहा Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक इस वक़्त बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे ODI मुकाबले में इमाम ने शानदार 72 रनों की पारी खेली. इमाम का ODI इंटरनेशनल में यह लगातार छठा 50 या उससे अधिक का स्कोर रहा. इस मैच में इमाम उल हक में रन आउट हो गए, जिसके बाद उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.

 

पारी के 28 वें ओवर में अकील हुसैन की गेंद को मिडविकेट की तरफ खेलकर सिंगल लेने की कोशिश की. मगर नॉन स्ट्राइक छोर पर खडे़ बाबर की बिल्कुल भी इसमें दिलचस्पी नहीं थी. इसी बीच इमाम दौड़कर दूसरे छोर पर पहुंच गए, किन्तु बाबर अपनी क्रीज में टिके रहे. ऐसे में इमाम वापस भागकर अपने एंड पर जाने का प्रयास करते हैं, मगर रन आउट होने से बच नहीं पाते. आउट होने के बाद इमाम ने तैश में आकर पिच पर अपने बैट को पटक दिया. अब इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं, अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 275 रन बनाए थे. बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कप्तान बाबर आजम ने सर्वाधिक 77 और इमाम उल हक ने 72 रन बनाए. बाबर और इमाम दोनों का ODI इंटरनेशनल में लगातार छठा 50 स्कोर रहा. 276 रनों का पीछा करती हुई विंडीज टीम 32.2 ओवरों में केवल 155 रनों पर ढेर हो गई. शमराह ब्रूक्स ने सर्वाधिक 42 और काइल मेयर्स ने 33 रनों का योगदान दिया. पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद नवाज ने चार और मोहम्मद वसीम जूनियर ने तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया.

राष्ट्रमंडल खेलों से पहले खास तैयारियों में लगी इंडियन हॉकी टीम

भारत के सबसे तेज गेंदबाज़ उमरान मलिक को लेकर रवि शास्त्री ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी !

संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने जीते करोड़ों दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -