भारत के सबसे तेज गेंदबाज़ उमरान मलिक को लेकर रवि शास्त्री ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी !
भारत के सबसे तेज गेंदबाज़ उमरान मलिक को लेकर रवि शास्त्री ने कर डाली बड़ी भविष्यवाणी !
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर बड़ी बात कही है. शास्त्री का मानना ​​है कि उमरान मलिक को इस साल के आखिर में अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जाना चाहिए. शास्त्री ने कहा कि उमरान को अपने करियर में एक बड़ा ब्रेक देना जल्दबाजी होगी और विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए इस युवा खिलाड़ी को तैयार (Groom) करने की आवश्यकता है.

बता दें कि IPL 2022 में उमरान मलिक ने अपनी आग उगलती गेंदों से सभी को प्रभावित किया था. बेहतरीन प्रदर्शन के कारण उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी घरेलू टी20 श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में मौका मिला है. हालांकि, उमरान गुरुवार (9 जून) को दिल्ली में आयोजित शुरुआती गेम के लिए अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सके थे. उस मुकाबले में टीम इंडिया को सात विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

रवि शास्त्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'नहीं, अभी टी20 में नहीं. उमरान को अपनी टीम के साथ ले जाएं और उन्हें तैयार करें. यदि हो सके तो उन्हें 50 ओवर का क्रिकेट या टेस्ट क्रिकेट खेलने का अवसर दें. उन्हें लाल गेंद की टीम के साथ तैयार करें और फिर देखें कि यह कैसा चल रहा है.'

संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने जीते करोड़ों दिल

पहला T20 हारा भारत, दक्षिण अफ्रीका ने रिकॉर्ड जीत के साथ लहराया परचम

FIH प्रो लीग में बेल्जियम के खिलाफ मुकाबलों से पहले सविता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -