वकार यूनुस ने दिया पाकिस्तानी कोच के पद से इस्तीफा
वकार यूनुस ने दिया पाकिस्तानी कोच के पद से इस्तीफा
Share:

कराची: पाकिस्तानी टीम के कोच वकार यूनुस ने पाकिस्तानी टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है, इसके ठीक एक दिन पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था वकार यूनुस का इस्तीफा पीसीबी में चल रहे विवाद को दिखा रहा है क्यूंकि पाकिस्तान टीम के एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन के बाद शाहिद अफरीदी ने कप्तानी से इस्तीफा दिया था.

शाहिद अफरीदी ने इस बारे में कहना था की वे अपने प्रदर्शन और प्रशंसकों की आलोचनाओं से दुखी है जबकि पाकिस्तान टीम के कोच का कहना है की उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर प रही थी उन्होंने इस बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी बताया था लेकिन इस बारे में कार्रवाई नहीं की गई थी. वकार ने सोमवार को लाहौर में पीसीबी अधिकारियों के साथ मीटिंग के बाद ये फैसला लिया.

इस्तीफा देने के बाद वकार ने कहा, 'मैं बहुत भारी मन से ऐसा कर रहा हूं. 'उन्होंने पीसीबी पर बातें ना सुनने का आरोप भी लगाया. मीडिया से बात करते हुए वकार ने कहा, '2015 वर्ल्ड कप के बाद मैंने पीसीबी को जो रिपोर्ट दी, उस पर बोर्ड ने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे मुझे बहुत निराशा हुई'. मेरी रिपोर्ट लीक कर दी गई, टी20 वर्ल्डकप के बाद भी यही हुआ. इसीलिए मैं अपना कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने से तीन महीने पहली ही रिजाइन कर रहा हूँ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -