पाकिस्तान ने दी बासित के बयान पर सफाई, कहा गलत समझा गया
पाकिस्तान ने दी बासित के बयान पर सफाई, कहा गलत समझा गया
Share:

इस्लामाबाद : पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले के मामले में एक बार फिर पाकिस्तान अपने ही कहे से मुकर गया है। पाकिस्तान ने भारतीय राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी को पाकिस्तान बुलाने से इंकार कर दिया है। पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने गुरुवार को कहा कि भारत के साथ शांति प्रक्रिया स्थगित की जा चुकी है। बासित ने ही एनआईए के पाकिस्तान जाकर जांच करने की बात को भी खारिज किया है। बासित का आरोप है कि पठानकोट हमले के लिए आई पाकिस्तानी जांच दल को एनआईए द्वारा सहयोग नहीं मिला।

इसके बाद अब बासित के बयान पर पाकिस्तान ने सफाई देते हुए कहा है कि बातचीत टाली नहीं गई है, लेकिन समग्र बातचीत पर भारत के रुख का इंतजार कर रहे है। 

पाक का कहना है कि बासित के बयान को गलत तरीके से लिया गया है। इस मामले में विदेश मंत्रालय का कहना है कि पाकिस्तानी टीम के भारत आने से पहले तय हुए नियमों में जांच टीमों का आदान-प्रदान भी शामिल है। बासित द्वारा बयान जारी किए जाने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार पर हमले तेज कर दिए है।

कांग्रेस ने कहा है कि अब पाकिस्तान के हौसले इतने बढ़ गए है कि वो जब चाहे भारत को बातचीत के लिए मना कर देता है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया है कि पाक द्वारा इंकार करना देश के चेहरे पर थप्पड़ की तरह है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -