भारत ने जाधव को बचाने हेतु किया हबीब का अपहरण : पाकिस्तान
भारत ने जाधव को बचाने हेतु किया हबीब का अपहरण : पाकिस्तान
Share:

इस्लामाबादएक ओर जहां भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को लेकर मामला इंटरनेशनल कोर्ट आॅफ जस्टिस में है वहीं पाकिस्तान ने अपने लापता सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद हबीब जहीर को लेकर भारत से  जानकारी मांगी है। पाकिस्तान द्वारा कहा गया है कि हबीब 6 अप्रैल से नेपाल से लापता हो गए हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान के सुरक्षा अधिकारी ने मीडिया में टिप्पणी करते हुए कहा कि भारत ने जाधव को बचाने हेतु हबीब का अपहरण किया है

पाकिस्तान के अधिकारी को लेकर पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर भारत में जानकारी मांगी गई है। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने भारत के सामने हबीब के लापता होने का मसला सामने आया है। पाकिस्तान ने कथित आरोप लगाया है कि कुलभूषण जाधव को बचाने के लिए भारत ने हबीब जहीर का अपहरण किया है।

यह मसला ऐसे समय सामने आया है जब दोनों ही देश कुलभूषण जाधव को लेकर अंतर्राष्ट्रीय कोर्ट आॅफ जस्टिस में सामने आए हैं। पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाई और आईसीजे की ओर से इस पर रोक लगा दी गई। ऐसे में पाकिस्तान की किरकिरी हुई। आईसीजे में पाकिस्तान कुलभूषण को लेकर कोई सबूत नहीं दिखा पाया। हालांकि इस मामले मेें अभी तक भारत के पक्ष को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

भारत और पाकिस्तान मैच के एक दिन पहले बिकेगा ओप्पो एफ 3 !

सामने आई पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग लेने वाले आतंकियों की तस्वीर

कुलभूषण को जल्द फांसी देने के लिए पाक सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

कुलभूषण मामले में बड़ा खुलासा, ISI अधिकारी ने कहा- पाकिस्तान से गिरफ्तार नहीं किया गया जाधव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -