यहां के लोग बिच्छू का कर रहे हैं नशा, ऐसी हो गई है हालत
यहां के लोग बिच्छू का कर रहे हैं नशा, ऐसी हो गई है हालत
Share:

हर इंसान को आज नशे की आदत हो गई है जिसके चलते वो नशे की गिरफ्त में पड़ता जा रहा है. कई लोगों का नशा इतना हो जाता है कि वो जानवर का इस्तेमाल करने लगते हैं. ऐसे ही एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप को भी हैरानी होगी. इसमें भी सबसे बुरा है जहरीले जानवरों का नशा, जो चरस-गांजे और हेरोइन से बहुत पावरफुल होता है. इस वक्त पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक नया नशा महामारी की तरह फैला है. यहां के लोग नशे की चरम सीमा तक पहुंचने के लिए सिगरेट में बिच्छू भरकर पी रहे हैं. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

पाकिस्तान पख्तूनख्वा प्रांत वो जगह है जहां पर प्रचुर मात्र में गांजा, अफीम और चरस मिलता है. लेकिन कुछ गांवों के लोग इन पुराने नशों से बोर होने लगे हैं. उन्हें और ज्यादा चाहिए और खतरनाक जिससे वो नशे के चरम सीमा तक पहुच सके, इसलिए वे अब बिच्छू मारकर पी रहे हैं. यह उस व्यक्ति की मनोवैज्ञानिक प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करता है, जो इसे पीता है. 

आपको बता दें, इससे याददाश्त भी जा सकती है. बिच्छू के जहर में जो ड्रग मिलता है, वह बेहद जहरीला होता है, जिससे कई लोगों की जान चली जाती है. सबसे पहले बिच्छू को मार दिया जाता है. इसके बाद उन्हें धूप में सुखा लिया जाता है और फिर उसका पाउडर बनाया जाता है. इस पाउडर को एक कागज में भरकर उनका धूम्रपान किया जाता है. और ज्यादा नशा करने के लिए पाउडर में अफीम और तंबाकू के साथ मिलाया जाता है.

मोटापे से परेशान ये शख्स अपना रहा अजीबो गरीब तरीके, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

बच्चे के पेट में हुए ऐसे कीड़े कि पी गए उसका सारा खून

ये है असल ज़िन्दगी की वैम्पायर, बॉयफ्रेंड के साथ करती हैं ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -